प्रेग्‍नेंट हैं करीना कपूर व अनुष्‍का शर्मा, वीड‍ियो में देखें इनके बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करने का स्‍टाइल‍िश अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और करीना कपूर दोनों ही एक्ट्रेसेस अपना प्रेग्‍नेंसी पीर‍ियड पूरे स्‍टाइल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

kareena kapoor khan anushka sharma style pregnancy maternity avatar
kareena kapoor khan anushka sharma style pregnancy maternity avatar 

इन द‍िनों अनुष्का शर्मा और करीना कपूर, दोनों के ही चेहरों पर प्रेग्‍नेंसी का ग्लो साफ देखा जा रहा है। दोनों ही एक्ट्रेस अपनी प्रेग्‍नेंसी को अपने फैशन, स्टाइल और खूबसूरती से एंजॉय कर रही हैं। आपको बता दें करीना कपूर 2021 में दूसरी मां बनने जा रही हैं वहीं अनुष्का शर्मा अपना पहला प्रेग्‍नेंसी पीरियड इंजॉय करती नजर आ रही हैं। वह विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। हाल ही में टीम आरसीबी के साथ चीयर्स करते हुए अनुष्का शर्मा की फोटो सामने आई थी। इसमें वह रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं करीना कपूर भी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, लेकिन उन्होंने भी काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान करीना ने सोशल मीडिया पर कई पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेस ने यह साबित कर दिया है कि प्रेग्‍नेंसी पीरियड को भी स्टाइलिश तौर से जिया जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर