आर्यन खान केस के बाद शाहरुख खान ने की अपनी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर्स से ये र‍िक्‍वेस्‍ट, देखें पूरी खबर

आर्यन खान का नाम अक्‍टूबर में बड़े व‍िवाद में फंस गया था ज‍िसके बाद वो करीब एक महीना जेल में रहे। अब शाहरुख खान ने शूट‍िंग शुरू करने के बाद न‍िर्देशकों से ये र‍िक्‍वेस्‍ट की है।

Shah rukh Khan, Aryan Khan Drugs Case,
Aryan Khan Drugs Case 

शाहरुख खान के ल‍िए अक्‍टूबर का महीना बेहद परेशानी भरा था। उनके बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग्‍स से जुड़े एक केस में जेल में काफी द‍िन ब‍िताने पड़े थे। कई बार उनकी बेल र‍िजेक्‍ट होने की वजह से शाहरुख खान ने अपनी फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग भी रोक दी थी। हालांक‍ि अब चीजें ट्रैक पर वापस आने के बाद खबर आ रही हैं क‍ि शाहरुख जल्‍द ही अपनी रुकी फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग वापस शुरू करेंगे। बता दें क‍ि वह पठान और साउथ के डायरेक्‍टर की एटली की फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग कर रहे थे। वहीं टाइगर 3 में भी उनका अहम क‍िरदार बताया जा रहा है। ये भी सुनने में आया था क‍ि सलमान खान ने भी अपना शेड्यूल शाहरुख खान के ल‍िए ड‍िले कर द‍िया है। बहरहाल अब शाहरुख ने शूट‍िंग स्‍टार्ट करने के बाद अपनी फ‍िल्‍मों के निर्देशकों से सामने एक र‍िक्‍वेस्‍ट रखी है। देखें इस वीड‍ियो में क्‍या है ये बात। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर