Hina Khan Photo: सिल्‍वर ड्रेस में द‍िखा ह‍िना खान का हॉट अंदाज, यूजर्स बोले- ये लड़की मार डालेगी

Hina Khan new photo: टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। नौ घंटे में इस फोटो को 4 लाख लाइक्‍स म‍िल चुके हैं।

Hina Khan
Hina Khan 

Hina Khan new photo: टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। इस फोटो में वह सिल्‍वर ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस, मेकअप, हेयर्स और अंदाज, सभी चीजें इस फोटो में परफेक्‍ट नजर आ रही हैं। उनका पूरा लुक कातिलाना नजर आ रहा है। इस फोटो में उनके चेहरे पर गजब का आत्‍मविश्‍वास भी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि नौ घंटे में इस फोटो को 4 लाख लाइक्‍स म‍िल चुके हैं। 

हिना खान की यह हॉट तस्‍वीर रातोंरात सोशल मीडिया पर छा गई। हिना खान के तमाम चाहने वालों ने इस तस्‍वीर को अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया। वहीं हिना खान की पोस्‍ट के नीचे भी कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। उनके चाहने वालों ने हॉट, ब्‍यूटीफुल, बोल्‍ड, आग, जहर जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल उनकी तारीफ के ल‍िए किया है। वहीं एक यूजर ने तो ल‍िखा- ये लड़की मार डालेगी! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan) on

शॉर्ट ड्रेस में चलाया था जादू 

एक दिन पहले भी हिना खान ने शॉर्ट ड्रेस में एक तस्‍वीर शेयर कर अपने लुक से फैंस का दिल जीता था। इस फोटो में वह ब्लैक कलर की टू पीस ड्रेस पहने नजर आई थीं। हिना ने अपने लुक को बिना ईयररिंग्स और रिंग से एक्सेसराइज किया था। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ मस्कारा और लाइट ब्लश से अपने लुक को हाईलाइट किया था। इस तस्‍वीर को भी लाखों फैंस ने पसंद किया था। 

बता दें कि हिना खान टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। उन्हें अपने स्टाइल के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। हिना खान को रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट माना गया था। हिना लगातार अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं और टीवी के बाद अब फिल्मों में नजर आ रही हैं। हिना सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल में भी हिना खान किसी डीवा से कम नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर