Neha Kakkar Lehenga: शादी में पहनना चाहते हैं नेहा कक्कड़ जैसा हरा लहंगा, जानिए ऑनलाइन कितनी है कीमत

Neha Kakkar wedding Lehenga: नेहा कक्कड़ की शादी का लहंगा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है और यह ऑनलाइन खरीद के लिए भी उपलब्ध है।

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने शादी के समारोह में पहना हरे रंग का खूबसूरत लहंगा
  • अनीता डोंगरे की डिजायन के साथ मशहूर गायिका की तस्वीरें वायरल
  • जानिए ऑनलाइन कितनी है नेहा के शादी के लहंगे की कीमत

मुंबई: इन दिनों इंटरनेट पर रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की शादी छाई हुई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्क्रॉल करते हुए हर तरफ लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ की शादी की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो नजर आ रहे हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ पवित्र बंधन में बंधी हैं। नेहा और रोहनप्रीत कीा प्री-वेडिंग फेस्टिवल इस हफ्ते की शुरुआत में हुआ था। शनिवार को जोड़ी ने पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी शादी कर ली।

जहां एक ओर नेहा और रोहनप्रीतकी शादी के उत्सव की तस्वीरें सामने आ रही हैं, वहीं नेहा अपने ब्राइडल लुक से लोगों को आकर्षित भी कर रही हैं।

अपने हल्दी समारोह के दौरान उन्होंने एक खूबसूरत पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसे अनीता डोंगरे ने खास तौर पर तैयार किया था। नेहा ने एक शादी समारोह के दौरान फूल प्रिंट के साथ एक पन्ना हरे रंग का लहंगा भी पहना, और इसी के साथ मैचिंग चोली और दुपट्टे का इस्तेमाल किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अनीता डोंगरे पिंकसिटी का एक मैचिंग चोकर नेकलेस, झुमके और मंगा टिक्का पहना।

दूसरी ओर, रोहनप्रीत हरे रंग की शेरवानी में नजर आए और यह भी अनीता डोंगरे ने ही तैयार की थी। यहां दोनों के इस लुक की तस्वीर देख सकते हैं।

Neha Kakkar wedding Lahanga price

नेहा के लहंगे की कीमत:
क्या नेहा के सुंदर लहंगे ने आपको भी प्रभावित किया और क्या आप खुद या किसी के लिए ऐसा ही लहंगा खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो आपको इस खूबसूरत पहनावे को पाने के लिए 75,000 रुपए का भुगतान करना होगा।

हालांकि कोई भी ड्रेस खरीदने से पहले आपको कुछ चीजें ध्यान रखनी चाहिए। सबसे पहले तो आपकी ज्वैलरी का आउटफिट से मिलान कराना चाहिए। अंत में, पूरे लुक को संतुलित करने के लिए लाइट मेकअप का विकल्प चुनना होगा।

Neha green Lahanga price

गाने की रिलीज के साथ शुरू हुई थी चर्चा:
इस बीच, नेहा की शादी की चर्चा हैशटैग 'नेहु दा व्याह' के साथ लगातार जारी है और फैंस नेहा और रोहनप्रीत सिंह के आने वाले जीवन के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि नेहा और रोहनप्रीत का गाना आने के बीच शुरुआत में, सभी को लगा था कि यह दोनों के नए गाने को मशहूर बनाने के लिए एक पीआर स्टंट है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में, नेहा की शादी के उत्सव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया फीड पर छा गईं, जिसके बाद आखिरकार पता चला कि नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि पंजाबी गायिका एक भव्य शादी के रिसेप्शन की भी मेजबानी करने वाली हैं। रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ की शादी आनंद कारज संस्कार के साथ हुई है और शादी के दौरान वह लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर