शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना ने द‍िखाई अपनी र‍िंग, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ज‍ितनी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं, उनके बच्‍चे भी उसी अंदाज को फॉलो करते हैं। हाल ही में उनकी बेटी सुहाना खान ने फैंस को अपनी र‍िंग द‍िखाई ज‍िसकी कीमत हैरान करने वाली है।

Suhana Khan
Suhana Khan 
मुख्य बातें
  • ढाई लाख की अंगूठी पहने नजर आईं शाहरुख की बेटी सुहाना
  • पहले भी कई स‍ितारे इसी र‍िंंग को पहने आ चुके हैं नजर
  • कार्टियर ज्‍यूलरी की है ये डायमंड की अंगूठी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ज‍ितनी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं, उनके बच्‍चे भी उसी अंदाज को फॉलो करते हैं। हाल ही में उनकी बेटी सुहाना खान ने फैंस को अपनी र‍िंग द‍िखाई ज‍िसकी कीमत हैरान करने वाली है। सुहाना खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह अपनी ज्‍यूलरी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

तस्‍वीर में सुहाना खान ने डायमंड ब्रेसलेट, गोल्ड नेकलेस, डायमंड पेंडेंट और तीन रिंग्स पहनी हुई हैं। इसे उन्होंने स्ट्रेपलेस टॉप के साथ कैरी किया था। इसमें कोई शक नहीं कि सुहाना खान इस तस्‍वीर में वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि सुहाना की यह ज्‍यूलरी बेहद कीमती है। सुहाना ने जो रिंग्स पहनी हुई थी वह कार्टियर जूलरी की है जिसकी कीमत 2,62,115 रुपये है। वहीं उनकी बाकी चीजों की कीमत भी लाखों रुपये में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

खास है ये रिंग 

लव रिंग के नाम से पहचानी जाने वाली यह रिंग बेहद खास है और बीते द‍िनों में कई सितारे इस तरह की रिंग को पहने नजर आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण ने भी इसे  एयरपोर्ट लुक के साथ कैरी किया था वहीं जान्‍हवी कपूर ने भी वैकेशन के दौरान ऐसी ही रिंग पहनी थी। यह डायमंड कार्टियर ज्‍यूलरी रिंग ऑनलाइन भी उपलब्‍ध है। 

बता दें कि सुहाना खान काफी समय से इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं और यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके फॉलोअर्स बेसब्री से उनकी नई तस्‍वीर या वीडियो का इंतजार करते हैं। हाल ही में सुहाना ने ब्‍लू कलर की डेनिम और एक सेक्‍सी टॉप में तस्‍वीरें शेयर की थीं जोकि उनकी मां गौरी खान ने खींची थीं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चा लंबे समय से है और फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर