वाइट आउटफिट में SOTY 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया का दिखा हॉट अवतार, इस अंदाज में शेयर की फोटोज

फैशन
Updated Jul 20, 2019 | 17:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे बहुत हॉट लग रही हैं।

Tara Sutaria
Tara Sutaria  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • अब वे फिल्म मरजावां में नजर आने वाली हैं
  • मरजावां में तारा के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इसी साल मई में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मों में डेब्यू किया। इस फिल्म में तारा ने मिया का किरदार निभाया। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले, लेकिन तारा की सराहना की गई। फिल्म में तारा कॉलेज स्टूडेंट के रूप में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। लेकिन असल में भी वे किसी डीवा से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर तारा काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन यानि 20 लाख फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में तारा ने अपने कुछ नई फोटोज शेयर की, जिसमें वे हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। यहां तारा ने फेमस डिजाइनर गौरव गुप्ता की स्टाइलिश वाइट आउटफिट कैरी की है। यहां उन्होंने एक वाइड लैग्ड हाई-वेस्ट पैंट्स को एक ट्यूब ब्रालेट के साथ पेयर किया। अपने इस लुक को उन्होंने हाई नेक शीयर केप से ट्रेंडी लुक दिया है। इस लुक को तारा ने खूबसूरत मल्टीलेयर रिंग्स से एक्सेसराइज किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tarasutaria) on

मेकअप की अगर बात करें तो वे न्यूड लिपस्टिक के साथ हाईलाइटेड चीक्स में नजर आईं। इस दौरान तारा ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ली लुक में ओपन रखा। फैंस को तारा का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। वे इस पर हॉट, ब्यूटीफुल, नाइस, क्रश जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@spacemuffin27) on

गौरतलब है कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से पहले तारा डिज्नी के शो में एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं। उसमें भी उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। हालांकि SOTY 2 उनकी पहली फिल्म नहीं होने वाली थी। पहले तारा को शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के लिए साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए फिल्म कबीर सिंह को छोड़ दिया और बाद में ये फिल्म कियारा आडवाणी को मिली।

SOTY 2  के बाद अब तारा फिल्म मरजावां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तारा के अपोजिट स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर