Tara Sutaria ने बिकिनी में शेयर की फोटो, मरजावां डायरेक्टर बोले- 'ये मैं नहीं देख सकता जोया'

Tara Sutaria Bikini Photo: तारा सुतारिया ने हाल ही में एक बिकिनी फोटो शेयर की है। जिसे देखकर उनकी फिल्म मरजावां के डायरेक्टर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए।

Tara Sutaria Bikini Photo
Tara Sutaria Bikini Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया ने शेयर की बिकिनी में हॉट फोटो
  • थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि बीच को मिस कर रही हैं
  • मिलाप जावेरी ने फोटो पर किया कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने पिछले साल ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने मिया का किरदार निभाया। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले। लॉकडाउन के दौरान तारा भी अपने घर पर क्वारेंटाइन कर रही हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तारा की गिनती स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में की जाती हैं। वे वेस्टर्न हो या इंडियन, हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं।

हाल ही में तारा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वे बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में बीच पर बैठी तारा बेहद हॉट लग रही हैं। यहां वे एक ब्राउन बिकिनी में दिख रही हैं, जिस पर पोलका डॉट प्रिंट है। इस दौरान तारा न्यूड लिपस्टिक के साथ सटल मेकअप में दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो तारा साइड पार्टिंग के साथ मैसी ओपन हेयर में दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Missing @rahuljhangiani A post shared by TARA (@tarasutaria) on

वहीं उनकी बिकिनी फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी क्लिक कर हैं। तारा इस थ्रोबैक फोटो के साथ बताया कि वे बीच, सूरज और बिकिनी को मिस कर रही हैं। फैंस को तारा की ये फोटो बहुत पसंद आ रही हैं और वे इस पर हॉट, नाइस, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। लेकिन इस पर तारा की फिल्म मरजावां के डायरेक्टर मिलाप जावेरी का कमेंट देखने लायक था। तारा की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए मिलाप जावेरी ने लिखा, 'नहीं, ये मैं नहीं देख सकता जोया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tarasutaria) on

दरअसल मरजावां में तारा के किरदार का नाम जोया था, फिल्म में वे ज्यादातर सूट्स में ही नजर आईं। इस फिल्म में तारा के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा थे, वहीं विलेन के रूप में रितेश देशमुख ने काम किया था। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ के साथ तारा का गाना 'मसकली 2.0' रिलीज हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर