ग्रामीण परिवेश वाला घर खरीदना चाहती हैं नाओमी हैरिस, जानें क्‍या है वजह

हॉलीवुड
Updated Nov 19, 2019 | 10:33 IST | IANS

मूनलाइट जैसी चर्च‍ित फ‍िल्‍म में अहम रोल निभा चुकीं नाओमी हैर‍िस अपने सपनों का घर खरीदना चाहती हैं। उनकी ख्‍वाहिश ग्रामीण परिवेश वाला घर लेने की है।

British actress Naomie Harris dedires to buy a home with rural structure
British actress Naomie Harris : कैसा घर खरीदना चाहती हैं नाओमी  |  तस्वीर साभार: Instagram

इन दिनों लंदन में रह रहीं ब्रिटिश अभिनेत्री नाओमी हैरिस एक और ग्रामीण परिवेश वाला घर खरीदना चाहती हैं, जहां वह ज्यादा आत्मनिर्भर व खुश रह सकें। हाल ही में एक बातचीत में नाओमी ने कहा - मैं इस तरह का घर चाहती हूं जहां सोलर पैनल, बारिश के पानी का संग्रहण और अपने लिए फल और सब्जियां उगा सकूं। 

43 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह हमेशा कहीं न कहीं घर जैसा महसूस करने की तलाश में रहती हैं और इस अहसास के साथ बड़ी हुई हैं कि ग्रामीण परिवेश में वह ज्यादा खुश रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Naomie Harris (@naomieharris) on

उन्होंने कहा - मैंने पूरी दुनिया घूमी है और मैं हमेशा घर जैसा अहसास दिलाने वाली जगह की तलाश में लगी रहती हूं। वहां कुछ ऐसा गर्मजोशी व खुशनुमा माहौल होना चाहिए, जहां मैं रहने जा सकूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Naomie Harris (@naomieharris) on

नाओमी का कहना है कि उन्हें शांतिपूर्ण जीवन पसंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें रात 10 बजे के पहले सोने चले जाना पसंद है। वह शराब का सेवन नहीं करती और धूम्रपान नहीं करती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर