फास्ट एंड फ्यूरियस से लेकर एंग्री बर्ड्स 2 तक, अगस्त में रिलीज होगी ये हॉलीवुड फिल्में

हॉलीवुड
Updated Aug 04, 2019 | 19:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड फिल्मों को इस साल हॉलीवुड फिल्मों से जबरदस्त टक्कर मिल रही है। जुलाई में द लायन किंग ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब अगस्त में भी कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है।

Fast And Furious
Fast And Furious 

मुंबई. जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों ने बाजी मारी। स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम ने जहां 85 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं, डिज्नी की लायन किंग ने 120 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। अब अगस्त में भी कई हॉलीवुड फिल्में धमाल मचाने को तैयार है। 

हॉलीवुड एक्टर और डब्लूडब्लूई के रेसलर ड्वेन जॉनसन फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शॉ में नजर आएंगे। ये फिल्म दो अगस्त को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म फेमस एक्शन फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की स्पिन ऑफ सीरीज है। 

फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शॉ फिल्म में ड्वेन जॉनसन के अलावा जेसन स्टेथम और इदरिस एल्बा मुख्य भूमिका में हैं। भारत में ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में ड्वेन के कजिन भाई और WWE स्टार रोमन रेन्स भी हैं। 

 

  

 

वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड 
स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन (15 अगस्त) को हॉलीवुड फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। साहो की रिलीज डेट आगे बढ़ने के कारण अब ये फिल्म मिशन मंगल और बटला हाउस के साथ रिलीज होगी। 

Once Upon a time in Hollywood में टाइटैनिक स्टार लीयोनार्डो डी कैपरियौ और ब्रैड पिट लीड रोल में हैं। इस फिल्म को पल्प फिक्शन जैसी ऑस्कर विनर फिल्म के डायरेक्टर क्वेंटन टैरनटीनो डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे भारत में केवल अंग्रेजी में रिलीज किया जाएगा।  

 

 

23 अगस्त को रिलीज होगी एंग्री बर्ड्स 
23 को पॉपुलर कार्टून फिल्म द एंग्री बर्ड का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में कपिल शर्मा शो के स्टारकास्ट की आवाज सुनने को मिलेगी।  कपिल शर्मा के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज दी है। 

 

 

कपिल शर्मा द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 में रेड के कैरेक्टर को आवाज देंगे। फिल्म में अर्चना पूरन सिंह जीटा के कैरेक्टर को आवाज देने वाली हैं। वहीं कॉमेडियन कीकू शारदा फिल्म में लियोनार्ड के कैरेक्टर को आवाज देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर