मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस केली प्रिस्टन नहीं रहीं, दो साल से लड़ रही थी ब्रेस्ट कैंसर से जंग

हॉलीवुड जगत की मशहूर अदाकारा केली प्रेस्टन का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह स्तन कैंसर से जूझ रही थीं। उनके न‍िधन ने हॉलीवुड में शोक की ल‍हर फैल गई है।

Kelly Preston
Kelly Preston 

Kelly Preston Death: हॉलीवुड जगत की मशहूर अदाकारा केली प्रेस्टन का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह स्तन कैंसर से जूझ रही थीं। उनके न‍िधन ने हॉलीवुड में शोक की ल‍हर फैल गई है। अभिनेता जॉन ट्रावोल्टा की ने अपनी पत्नी और अदाकारा केली प्रेस्टन के निधन की जानकारी दी है। जॉन ने भावुक पोस्ट के साथ उनके निधन की खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

ट्रेवोल्टा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'काफी दुख हो रहा है यह बताते हुए कि मेरी पत्नी केली ने स्तन कैंसर के साथ अपनी दो साल की लड़ाई से हार मान ली। उसने बहुत सारे लोगों के प्यार और समर्थन के साथ बहुत ही साहस के साथ लड़ाई लड़ी। मेरा परिवार और मैं उनके डॉक्टर्स, नर्सों और मेडिकल सेंटर का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा, जिन्होंने उनकी मदद की।  साथ ही उनके कई दोस्तों और प्रियजनों ने भी मदद की है सबके आभारी रहेंगे। केली का प्यार और उनकी जिंदादिली को हमेशा याद किया जाएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by John Travolta (@johntravolta) on

केली प्रिस्टन की बेटी एला ट्रेवोल्टा ने भी मां को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्‍होंने भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा है।  होनोलूलू में पैदा हुई केली ने दो दर्जन से अधिक हॉलीवुड फ‍िल्‍मों में काम किया और फैंस के बीच लोकप्रियता पाई। वहीं एक दर्जन टीवी शोज और रियलिटी शो में वह केली नजर आईं। उनके निधन के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

केली प्रिस्टन 'जेरी मैग्योर', 'स्पैस कैंप', 'ट्विन्स', 'जैक फ्रोस्ट', 'फोर लव ऑफ द गेम' और 'व्यू फ्रॉम द टॉप' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर थीं। साल 2000 में रिलीज हुई बैटलफील्ड अर्थ में वह अपने पति जॉन ट्रेवोल्टा के साथ स्क्रीन पर नजर आई थीं। वह साल 2018 में आखिरी बार हॉलीवुड की गैंगस्टर ड्रामा गोट्टि में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में भी उनके पति ट्रेवोल्टा लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर