अलग हुए हॉलीवुड कपल Jim Carrey-Ginger Gonzaga, कुछ महीनों से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

हॉलीवुड
Updated Oct 20, 2019 | 15:54 IST | IANS

अभिनेता जिम कैरी और जिंजर गोंजागा कुछ महीनों की डेटिंग के बाद कथित तौर पर अलग हो गए हैं। अभिनेता के एक प्रतिनिधि ने जनवरी में पीपल डॉट कॉम से इस बात की पुष्टि की थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

hollywood Couple Separation Jim Carrey Ginger Gonzaga breakup
जिम कैरी और जिंजर गोंजागा। 
मुख्य बातें
  • जिम कैरी की पहली शादी अभिनेत्री मेलिसा वोमर से हुई थी।
  • जिम ने दूसरी शादी 'डंब एंड डंबर' में उनकी सह-कलाकार रहीं लॉरेन हॉली से की थी।
  • कुछ टाइम से जिम को-स्टार जिंजर गोंजागा को डेट कर रहे थे।

अभिनेता जिम कैरी और 'किडिंग' में उनकी को-स्टार जिंजर गोंजागा कुछ महीनों की डेटिंग के बाद कथित तौर पर अलग हो गए हैं। पीपल डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया, 'महीनों पहले ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।' कैरी और गोंजागा 'किडिंग' में एक-दूसरे के विपरीत थे। अभिनेता के एक प्रतिनिधि ने जनवरी में पीपल डॉट कॉम से इस बात की पुष्टि की थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jimcarrey__) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@gingerthejester) on

57 वर्षीय कैरी और 35 वर्षीय गोंजागा ने जनवरी में शोटाइम गोल्डन ग्लोब नॉमिनीज सेलिब्रेशन के रेड कार्पेट पर साथ में डेब्यू किया। कैरी की शादी इससे पहले अभिनेत्री मेलिसा वोमर और 'डंब एंड डंबर' में उनकी सह-कलाकार लॉरेन हॉली संग हुई थी। उनकी पूर्व प्रेमिका कैथरियोना व्हाइट की मौत साल 2015 में एक दवा के ओवरडोज से हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर