सुशांत सिंह राजपूत के बाद ड‍िप्रेशन में इस फ‍िल्‍ममेकर ने की आत्‍महत्‍या, 27वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Hollywood Filmmaker Steve Bing committed Suicide: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद स‍िनेमा जगत को एक और झटका लगा है। डिप्रेशन के चलते जाने माने फ‍िल्‍ममेकर ने 27वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

Hollywood Filmmaker Steve Bing Suicide
Hollywood Filmmaker Steve Bing Suicide 

Hollywood Filmmaker Steve Bing committed Suicide: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद स‍िनेमा जगत को एक और झटका लगा है। डिप्रेशन के चलते जाने माने फ‍िल्‍ममेकर ने 27वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। लंबे समय से अवसाद से जूझ रहे हॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने आत्महत्या कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या ने जहां दुनियाभर को सकते में डाल दिया था, अब स्‍टीव के इस कदम से एक बार फ‍िल्‍म डिप्रेशन पर बहस शुरू हो गई है।

जानकारी के अनुसार, 55 साल के हॉलीवुड के दिग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर माने जाने वाले स्‍टीव बिंग लॉस एंजिल्स में एक लग्जरी अपार्टमेंट में रहते थे। यहां 27वीं मंजिल पर उनका आशियाना था। गेट कार्टर, एवरी ब्रेथ जैसी कई पॉपुलर फिल्में बनाने वाले स्‍टीव ने इसी अपार्टमेंट से कूदकर जान दे दी। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वह कुछ दिन से कोरोनावायरस के चलते सेल्‍फ आइसोलेशन में थे।

सफल फ‍िल्‍म निर्माता स्‍टीव का परिवार काफी समृद्ध है। उन्‍हें 600 मिल‍ियन डॉलर का कारोबार विरासत में मिला था। स्‍टीव दो बच्‍चों के पिता थे और वह एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले के साथ रिलेशन में रहे थे। दोनों के अफेयर की चर्चा खूब होती थी। हालांकि लंबे समय तक यह अफेयर चल नहीं पाया। एलिजाबेथ ने स्‍टीव के न‍िधन के खबर की पुष्टि करते हुए ट्विटर श्रद्धांजलि दी है। 

सुशांत सिंह ने 14 जून को थी आत्‍महत्‍या

बॉलीवुड इस समय सुशांत सिंह राजपूत के निधन के चलते शोक में है। एक खुशमिजाज और जिंदादिल अभिनेता ने डिप्रेशन के चलते फंदा लगाकर जान दे दी। 14 जून को वह इस दुनिया से अलविदा कह गए। पुलिस उनके सुसाइड के कारणों को खोजने में लगी है। अभी तक तकरीबन 20 लोगों के बयान पुलिस दर्ज कर चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर