Ishqbaaz-Naagin सहित जब TV शोज में दिखाए गए हॉट पूल सीन, रातोंरात वायरल हुए इन 10 टीवी स्टार्स के वीडियो

TV Shows Most Popular Romantic Pool Scene: टीवी शोज में ऐसे कई रोमांटिक स्विमिंग पूल सीन फिल्माए गए जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इन सीन्स के वीडियो खूब वायरल हुए...

5 TV shows romantic Scene steamiest pool scene Ishqbaaz to Naagin Video
टीवी शोज पूल सीन्स। 
मुख्य बातें
  • इश्कबाज में शिवाय सिंह और अनिका के रोमांटिक पूल सीन को दर्शकों ने किया था खूब पसंद।
  • नागिन 5 में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा का रोमांटिक सीन हुआ था खूब वायरल।

सिनेमा देखने का शौक लगभग हर किसी को होता है। लेकिन आजकल लोग टीवी सीरियल्स के भी काफी दीवाने हैं। दर्शक अपने पसंदीदा शो के एक्टर एक्ट्रेस से लेकर प्रत्येक घटना को जानने के लिए काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में इस लेख के माध्यम से हम आपको टीवी शो के रोमांटिक पूल सीन से वाकिफ कराएंगे। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था और सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी वायरल हुई थी। आइए जानते हैं।

इश्कबाज

जब टीवी जगत में पूल के रोमांटिक दृश्यों की बात आती है, तो इश्कबाज का जिक्र सबसे पहले किया जाता है। इस सीरियल में नकुल मेहता (शिवाय सिंह) और अनिका (सुरभि चंदना) ने अपने रोमांटिक सीन से दर्शकों को कई बार मोहित किया। दोनों अभिनेताओं ने इस शो से दर्शकों का कई बार दिल जीता है। फैंस को याद होगा, जब शिवाय ने पूल में सुरभि चंदना का पहली बार हांथ पकड़ा था और प्यार का इजहार किया था।

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ फैंस ने शो में निशांत सिंह मलकानी और कनिका मान के बीच केमिस्ट्री को खूब सराहा था। शो में वैंप गुड्डन को मारकर पूल में फेंकने की कोशिश करता है। लेकिन अक्षत यानि निशांत सिंह मलकानी काले सूट में उसका शूरवीर बनकर आता है। यह नजारा देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं।

मेहंदी है रचने वाली

‘मेहंदी है रचने वाली’ शो में सई केतन राव और शिवांगी खेलकर ने हाल ही में एक पूल सीन किया था। पल्लवी अचानक से पूल में खिसक जाती है और वह उसे उठा लेता है। फैंस इस सीन को देखकर काफी गदगद हो गए थे।

कैसी ये यारियां

कैसी ये यारियां में मानिक मल्होत्रा और नंदिनी के रोमांटिक सीन को काफी सराहा गया था। होली सीक्वेंस में वह नंदिनी को पूल में प्रैंक करता है और अपने प्यार का इजहार करता है। दर्शको ने इस सीन को खूब सराहा था और काफी समय तक यह सोशल मीडिया पर ट्रैंड हुआ था।

नागिन-5
सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा बहुत अच्छे दोस्त हैं। और नागिन 5 में जब दोनों कपल के रूप में स्क्रीन पर आए तो इनकी जोड़ी में कमाल ही कर दिया। दोनों को रोमांटिक सीन्स को काफी पसंद किया गया। एक पूल सीन था जहां वीर और बानी आंखों में आंखें डाले दिखते हैं। ये दर्शकों को खूब पसंद आया था। सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी वक्त तक #VaNiInPaani ट्रेंड किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर