सुनील ग्रोवर बोले- मुझे शो से कई बार रिप्लेस किया गया, दुखी हुआ लेकिन...

Sunil Grover on Struggle: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर जल्द ही टीवी पर अपना नया शो लाने वाले हैं। वह शो में एक पैसिव परफॉर्मर बनेंगे।

Sunil Grover
सुनील ग्रोवर 
मुख्य बातें
  • सुनील ग्रोवर ने करियर में आई मुश्किलों के बारे में बताया है
  • उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मेरा कोई संबंध नहीं था
  • सुनील कहा कि मुझे शोज से कई बार रिप्लेस किया गया

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने अलग-अलग किरदारों के जरिए लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। सुनील एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो दशक से हैं, लेकिन उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से हासिल हुई। सुनील ने हाल ही में अपने के करियर और संघर्ष के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि मुझे शो से कई बार रिप्लेस किया गया, मैं दुखी हुआ लेकिन इससे भी मैंने सीखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री में अपने अनुभवों पर सुनील ने कहा, 'जब मैंने शुरुआत की तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं था। मुझमें एक्टिंग का कीड़ा था। मैंने थिएटर किया, लेकिन मुझे लोगों को हंसाना भी पसंद था। आज भी मुझे लगता है कि मेरी यह कॉमेडी नहीं है। शुरुआत में मैंने बहुत धक्के खाए, जो एक नौसिखिया के रूप में स्वाभाविक है।' 

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे बहुत बार निराश का सामना करना पड़ा। मुझे शोज से कई बार रिप्लेस किया गया, ये चीजें तकलीफ देती हैं। इन सबसे मैं दुखी हुआ लेकिन मैंने सीखा कि कोशिश करते रहना चाहिए। हो सकता है कई लोगों को लगे कि उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो व्यावसायिक रूप से अधिक अच्छा हो। किस्मत यहां मायने रखती है। लेकिन ये दरिंदो की इंडस्ट्री नहीं है।' सुनील ने स्वीकार किया कि उन्हें इंडस्ट्री से काफी प्यार मिला है और हर किसी को यहां अपना टैलेंड साबित करना पड़ता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


वहीं, सुनील ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह नए कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में दिखाई देंगे। वह लंबे अरसे बाद कॉमेडी शो के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। सुनील 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में परफॉर्म नहीं करेंगे बल्कि एक पैसिव परफॉर्मर बनेंगे यानी वह अन्य कॉमिडी स्टार्स को परफॉर्म करते हुए देखेंगे। सुनील जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। शो में उनके अलावा शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी नजर आएंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर