एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने 'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, जल्द पहले बच्चे को देंगी जन्म

Pooja Banerjee Quits Kumkum Bhagya: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने टीवी शो कुमकुम भाग्य को अलविदा कह दिया है। पूजा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं जिसके चलते उन्होंने ये फैसला लिया।

Actress Pooja Banerjee
Actress Pooja Banerjee  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने छोड़ा टीवी शो कुमकुम भाग्य।
  • मालूम हो कि पूजा जल्द ही मां बनने वाली हैं।
  • पूजा ने साल 2017 में अंलपियन स्विमर संदीप सेजवाल से शादी की थी।

Pooja Banerjee Leaves Kumkum Bhagya: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने टीवी शो कुमकुम भाग्य को अलविदा कह दिया है। पूजा शो में रिया मेहरा का रोल प्ले कर रही थीं। पूजा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही पहली बार मां बनने वाली हैं जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया। पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पूरी टीम को धन्यवाद कहा। 

शेयर की वीडियो

पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट हैं और उनकी प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है। एक्ट्रेस अपने बच्चे का इंतजार कर रही हैं और इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया। पूजा ने 21 फरवरी, 2022 को अपनी आखिरी शूटिंग पूरी की और इस दौरान शो की टीम ने उनके लिए ग्रैंड सरप्राइज पार्टी रखी। पूजा ने इसकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की और पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। 

पूजा ने लिखा ये पोस्ट

पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फेयरवेल पार्टी का वीडियो शेयर कर लिखा, 'इस खूबसूरत सफर के लिए टीम कुमकुम भाग्य का धन्यवाद। मेरी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए और प्यार के लिए मैं पूरी टीम की हमेशा आभारी रहूंगी।' इसके साथ ही पूजा ने एकता कपूर का भी शुक्रिया अदा किया और लिखा कि बालाजी टेलिफिल्म्स एक ऐसी संस्था है जहां मुझे लगता है कि महिलाएं वास्तव में सशक्त हैं और जहां उनमें यह विश्वास दिलवाया जाता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है। आपने (एकता कपूर ने) यह सुनिश्चित किया कि मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी मुझे टीम से आराम, देखभाल और प्यार मिले। थैंक्यू।'

5 साल पहले की थी शादी

मालूम हो कि पूजा ने 28 फरवरी 2017 को अंलपियन स्विमर संदीप सेजवाल संग शादी की थी। दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। पूजा ने बताया था कि उन्हें कुमकुम भाग्य के सेट पर ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था और टीम ने हमेशा उन्हें बहुत सपोर्ट किया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर