कोरोना को मात देकर काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, अधिकतम सावाधानी के बीच शुरू करेंगे KBC 12 की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर लौटे हैं। बिग बी अब जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन जल्द शुरू करेंगे कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग
  • बिग बी ने बताया- बरती जा रही हैं अधिकतम सावधानी
  • मालूम हो कि अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार को कोरोना वायरस हो गया था

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है। बिग बी अब जल्द ही अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी शेयर की और बताया कि केबीसी के प्रोमो और शो की तैयारी शुरू हो चुकी है।

अमिताभ बच्चन ने सुरक्षा उपायों पर जोर देते हुए उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से ज्यादा से ज्यादा सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'शायद जिंदगी फिर कभी ऐसी नहीं होगी। या इस महामारी के वक्त हम खुद को कैसे रखते हैं।'

मई में शुरू की थी शूटिंग

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन ने मई महीने में ही शो की शूटिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए इस बात की जानकारी भी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'तो हां, मैंने काम किया। अगर उससे आपको परेशानी है तो उसे खुद तक ही रखें। लॉकडाउन की स्थिति में इसे यहां जाहिर ना करें। शूटिंग के समय जो जरूरी एहतियात बरते जा सकते थे उन सभी का पालन किया गया और हमारा दो दिन का शेड्यूल था जिसे एक दिन में पूरा कर लिया गया। शाम 6 बजे से शुरू किया और अब काम खत्म हुआ है।' अमिताभ ने 6 मई की रात 1:48 पर ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वो अभी काम से लौटे हैं। 

कोरोना वायरस को दी मात

मालूम हो कि पिछले महीने अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वहीं सबका इलाज हुआ था। अब सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर