नीली साड़ी-हीरे की अंगूठी और 1.2 करोड़ की गाड़ी! शादी के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे का ये अंदाज

Ankita Lokhande after wedding look pics: बीते 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के बाद आई पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। वहीं अब शादी के बाद ये कपल मीडिया के सामने पहली बार स्पॉट हुआ।

Vicky Jain and Ankita Lokhande first photos after wedding
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे फोटोज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल में की है शादी।
  • वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर आए नजर।
  • नीली साड़ी वाले महंगे अटायर के साथ हीरे की अंगूठी और महंगी गाड़ी।

मुंबई: एक सामान्य जीवन के ठीक बीच में एक ऐसा क्षण आता है जब परियों की कहानी का आनंद हमारे दरवाजे पर होता है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के लिए यह पल उनकी शादी का है। भले ही तीन दिनों का जश्न खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों ने अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के साथ लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। गुरुवार को अंकिता और विक्की ने मुंबई में शादी के बाद पहली बार सार्वजनिक उपस्थिति में फोटोशूट करवाया।

vicky jain and Ankita Lokhande after wedding

दोनों एक साथ पोज देते हुए बिल्कुल फ्लॉलेस लग रहे थे। जहां अंकिता मुस्कुराना बंद नहीं कर पाई, वहीं विक्की भी अपनी लेडीलव के साथ फोटो सेशन के लिए गया। आउटिंग के लिए अंकिता ब्लू और सिल्वर रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने बालों को लो पोनीटेल में मिडिल पार्टिंग के साथ बांधा। दिवा ने डायमंड नेकपीस के साथ अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट किया, जबकि विक्की ने इसे क्लासी शर्ट और पैंट कॉम्बो में फॉर्मल रखा। दोनों ने हाथ में हाथ डाले और एक समय अंकिता ने अपने पति के कंधे पर अपना सिर टिका दिया।

vicky jain and Ankita Lokhande after wedding pics

जहां ये कपल वाकई में स्वर्ग में बने मैच की तरह लग रहा था, यह उनकी लग्जरी कार थी जिसने हमारा ध्यान खींचा। पैपराज़ी के लिए अपना दिल खोलकर, अंकिता और विक्की अपने पोर्श बॉक्सर 718 में लौट आए। थोड़ा शोध और पता चला कि कार की कीमत लगभग 1.25 करोड़ रुपये है। अंकिता के गैरेज में कार निश्चित रूप से सबसे महंगी सवारी में से एक है!

vicky jain and Ankita Lokhande after wedding photos

अंकिता और विक्की ने हाल के दिनों में अपने वेडिंग एल्बम के खूबसूरत पलों को अपने सोशल मीडिया परिवार के साथ साझा करना सुनिश्चित किया है। अपनी शादी के लिए, अंकिता ने एक ड्रॉप-डेड गॉर्जियस गोल्डन लहंगा चुना और विक्की ने मैचिंग शेरवानी में उनकी तारीफ की। अंकिता ने शादी के बाद के एक फंक्शन के लिए गहरे लाल रंग की पारंपरिक साड़ी भी पहनी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर