अनुपमा 22 जून 2022 एपिसोड अपडेट: पाखी पर फूटेगा वनराज का गुस्सा, अनुपमा को शाह परिवार से दूर करेगा अनुज!

अनुपमा, 22 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में वनराज अनुज और अनुपमा के घर पर जाकर तमाशा करेगा। अनुपमा के पास रहेगी किंजल। जानिए क्या होगा अनुपमा में आज...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा पर चिल्लाएगा वनराज।
  • अनुज और अनुपमा के घर रहेगी किंजल।
  • घर लौटकर पाखी को डांटेगा वनराज।

अनुपमा, 22 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज बताता है कि किंजल और उसका होने वाला बच्चा ठीक है। पारितोष और वनराज किंजल से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है? किंजल हां में सिर हिलाती है। अनुज अनुपमा और किंजल से कहता है कि वह रोना बंद करें। वहीं, हंसमुख भी कहते हैं कि सब ठीक हो गया है। ऐसे में रोना बंद करें। अनुपमा माफी मांगती है तभी वनराज चिल्लाता है और कहता है कि वह अपनी माफी अपने पास रखें। 

अनुज वनराज से कहता है कि वह अपनी आवाज नीचे रखे। वनराज अनुपमा पर आरोप लगाता है कि अनुपमा कपाड़िया परिवार में जाने के बाद अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही हैं। वनराज कहता है कि वह किंजल का ख्याल रख सकता है। अनुज अनुपमा की तरफदारी करते हुए कहता है कि अनुपमा की कोई गलती नहीं थी। वनराज इसके बावजूद अनुपमा पर आरोप लगाता है। हंसमुख भी अनुपमा का पक्ष लेते हैं। काव्या भी वनराज को शांत करने की कोशिश करती हैं। वनराज कहता है कि किंजल अनुपमा के साथ अब नहीं रहेगी। वनराज कहता है कि उसके बच्चे या पोते अनुपमा और अनुज के घर में नहीं आएंगे।   

Anupama Written Update

Also Read: अनुपमा 21 जून 2022 एपिसोड अपडेट: पार्टी में किंजल के साथ होगा हादसा, बच्चों को अनुपमा के घर जाने से रोकेगा वनराज

अनुपमा के घर रहेगी किंजल (Anupama episode written update)
किंजल वनराज से रिक्वेस्ट करती है कि उसे अनुपमा के घर रहने दें। वनराज मान जाता है और पारितोष से कहता है कि वह किंजल के साथ रहे। वनराज किंजल से कहता है कि सुबह ठीक-ठाक वापस लौट आए। अनुपमा हंसमुख से कहती है कि वह उन्हें निराश नहीं करेगी। शाह परिवार कपाड़िया हाउस से चला जाता है। अनुपमा और पारितोष किंजल को समझाते हैं। बरखा किंजल से माफी मांती है। किंजल और पारितोष बरखा को माफ कर देते हैं। अनुपमा कहती हैं कि भगवान किंजल का ख्याल रखें। 

Anupama

पाखी को डांटता है वनराज (Anupama 22 June2022 written update
बरखा अनुपमा से कहती है कि किंजल की भलाई के लिए उसे घर भेज दें। अनुज कहता है कि वह अब वनराज का ड्रामा वह और नहीं सहन कर सकता है। वनराज पाखी से कहता है कि क्या उसे अब शाह परिवार के घर में कदम रखने में शर्म आ रही है।

वनराज पाखी को डांटता है कि वह अनुपमा के घर क्यों गई। बरखा अनुज को भड़काती है। अनुज किंजल को घर छोड़ने का फैसला करता है। वह नहीं चाहता कि वनराज कोई ड्रामा करें। अनुज अनुपमा से कहता है कि कुछ दिन शाह परिवार से दूर रहे। अनुपमा अनुज से कहती हैं कि वह बड़ों की लड़ाई में अपने बच्चों को नहीं खो सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर