अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने सारा अली खान संग मचाया धमाल, 'चका चक' गाने पर डांस कर जीता सबका दिल

Rupali Ganguly dance on Chaka Chak song: सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी अतरंगी रे को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। वह फिल्म के गाने चका चक पर डांस अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के साथ डांस करती हुई नजर आई। ये वीडियो रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Rupali Ganguly dance with Sara Ali Khan
Rupali Ganguly dance with Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली ने सारा अली खान संग लगाए ठुमके
  • चका चक गाने पर किया जबरदस्‍त डांस
  • इस गाने को रूपाली गांगुली के भाई ने कोरियोग्राफ किया है

Rupali Ganguly dance on Chaka Chak song: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा फेम रूपाली गांगुली यूं तो अपनी हर अदा से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस बार भी वो कुछ ऐसा ही कर रही हैं। हालांकि इस बार उनका अंदाज कुछ जुदा है। वह अकेले नहीं बल्कि पॉपुलर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। रूपाली ने सारा की फिल्म अतरंगी रे के गाने चका चक पर जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ डांस करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें रूपाली मैरून साड़ी में सारा के साथ थिरकती हुई नजर आती हैं। वहीं सारा नियॉन साड़ी में सबसे खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो के अंत में रूपाली और सारा एक-दूसरे को गले भी लगाते हैं। उनका ये खूबसूरत मोमेंट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो को साझा करते हुए, रूपाली ने लिखा, "ग्रूविंग टू मेरे भाई की चाका चक कोरियोग्राफी चाका चक गर्ल के साथ चाका चक पोशाक में सबसे प्यारी और सबसे डाउन टू अर्थ स्टार @ सारालीखान 95 के साथ"। रूपाली ने इसके साथ दिल वाला एक इमोजी भी बनाया। बता दें चाका चक गाने को रूपाली गांगुली के भाई विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है।

Read Also: Anupama upcoming Spoiler 

रूपाली के इस लेटेस्ट वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। उनके पोस्ट पर फैंस दिल खोलकर कमेंट लिख रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "दो दीवा एक साथ," एक अन्य यूजर ने लिखा, "दोनों हसीनाओं का डांस मन मोह लेने वाला है।"

इसी बीच शो अनुपमा की बात करें तो हाल ही के एपिसोड में मालविका की एंट्री हुई है। वह अनुपमा से मिलती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसके बारे में कुछ जानती है जिस पर अनुपमा ना कहती है। इसके बाद, अनुज को पता चलता है कि उसे अनुपमा को सब कुछ बता देना चाहिए था क्योंकि वह कहती है कि उसके पास बहुत सारे सवाल हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि मालविका की एंट्री से अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर क्या असर पड़ता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर