Anupama के लिए फिर नई मुसीबत, ये रिश्ता... और Imlie में भी होगा बड़ा धमाका, जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे

5 TV show Update spoiler This Week: कई टीवी शोज की कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर अनुपमा-इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित टीवी के टॉप-5 शोज पर....

5 tv show spoiler This Week Kyun Utthe Dil Chhod TV Serial to anupama Imlie
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है।
  • इमली और आदित्य की स्टोरी में भी ऐसा ही दिलचस्प मोड़ आ रहा है।
  • एक नजर टेलीविजन के टॉप-5 शोज पर।

कई टीवी शोज की कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा और वनराज की जिंदगी में फिर से नई मुसीबत आने वाली है। वहीं इमली और आदित्य की स्टोरी में भी ऐसा ही दिलचस्प मोड़ आ रहा है। छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है। एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज पर...  

फिर मिलेंगे कार्तिक और सीरत
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की अंतरात्मा उसे फिर से सीरत से मिलने के लिए प्रेरित करती है। जैसा कि हम जानते हैं, जब से कार्तिक (मोहसिन खान) ने सीरत (शिवांगी जोशी) से मुलाकात की है, वह उसके बारे में सोच रहा है। वह उन सवालों के जवाब चाहता है जो उसे परेशान कर रहे हैं। जबकि उसका दिमाग कर रहा है कि वह नायरा नहीं हो सकती। साथ ही वो आश्चर्यचकित है कि क्या कोई चमत्कार हुआ है और यह वास्तव में नायरा है। अपनी शंकाओं को दूर करने के लिए कार्तिक फिर से सीरत की जगह पर जाने का फैसला करेगा। वह अकेले ही गाड़ी चलाएगा और उस जगह पहुंचेगा, जहां घूमर नाइट हुई थी। नियति उसे सीरत के स्थान पर लाएगी और दोनों फिर मिलेंगे। वैसे सिर्फ अनुपमा में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है। एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज पर....

अनुपमा की जिंदगी में आएगी एक नई मुसीबत और एक नई खुशी
लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में इस हफ्ते हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। एकबार फिर से शाह परिवार में पुलिस गवाह के लिए पहुंचेगी। पहले समर को पुलिस ने घसीटा और हिरासत में रखा। अब इस बार बा के लिए सलाखों के पीछे जाने का मौका है। बा हमेशा अनुपमा और किंजल को परेशान करती है। अनुपमा को इससे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन किंजल ठीक नहीं है। राखी एक अच्छा कार्ड खेलेगी और वो बा को रिकॉर्ड कर उनका एक सीक्रेट वीडियो बना लेगी। राखी ने इस सबूत को दिखाकर एक कठिन केस में बा को सलाखों के पीछे करा देगी। अब देखना ये है कि अनुपमा इस नई समस्या से कैसे निपटेंगी? साथ ही अनुपमा के पुराने लवर अनुज की भी शो में एंट्री हो रही है। अनुज और अनुपमा कभी क्लासमेट थे। अनुज जो कि अनुपमा से प्यार करता था लेकिन वो कभी एक साथ नहीं हो सके। अब एक स्कूल प्रोग्राम में अनुज मुख्य अतिथि के रूप में एंट्री लेने वाला है। अनुज की एंट्री अनुपमा की लाइफ में कई सारे बदलाव लेकर आने वाली है। 

मालिनी और आदित्य के बीच दरार
टीवी शो इमली में अनु हमेशा अपनी अमीरी दिखाने की कोशिश करती है। अब आदित्य (गश्मीर महाजनी) और मालिनी (मयूरी देशमुख) के बीच ये दरार पैदा करेगी। आदित्य को तब दुख होने लगेगा जब वह मालिनी को अनु के अहसानों को स्वीकार करते हुए देखेगा। वह शॉक्ड होने लगेगा कि क्या मालिनी जो एक हाई स्टैंडर्ड में रहती है, वह कभी उससे खुश होगी। आदित्य भी मालिनी के सामने अपनी निराशा को हवा देगा और उसे बताएगा कि उसने आखिरकार साबित कर दिया है कि वह आदित्य की जीवनशैली के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही है और अब वह अपने व्यवहार में दिखा रही है। यहां से मालिनी और आदित्य के बीच दरार आनी शुरू हो सकती है।

क्यों उत्थे दिल छोड़ आये में बढ़ेंगी उदय-वश्मा की मुश्किलें
टेलीविजन के नए शो क्यों उत्थे दिल छोड़ आये में एक दिलचस्प मोड़ आने के लिए तैयार है। क्यों उत्थे दिल छोड़ आये शो अब अमृत, रणधीर और उदय, वश्‍मा के जीवन में एक नया मोड़ ला रहा है। जहां अमृत, रणधीर का जीवन बर्बाद हो रहा है क्योंकि वे अपने प्यार को सुरक्षित करने में असफल रहते हैं, जबकि दूसरी ओर उदय के रिश्ते को एक और मोड़ का सामना करना है। उदय और वश्मा का रिश्ता नई चुनौतियों में पड़ने वाला है क्योंकि बुआ अब इसे एक मोड़ दे रही हैं। जबकि वश्मा का भाई भी एक कम्युनिस्ट है और पूरी तरह से इसके खिलाफ है। अब उदय और वशमा के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके रिश्ते को दुष्परिणाम भुगतने होंगे। उदय और वशमा का प्यार सामने आएगा, क्योंकि वे इसे कबूल करेंगे और इस बार परिवारों में दरार आएगी।

पूर्वी और वीरेंद्र के बीच होगा रोमांस
टीवी शो मोलक्की दर्शकों का दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। यह शो सफलतापूर्वक अपनी अनूठी अवधारणा के माध्यम से एक अलग छाप बनाने में कामयाब रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है वीरेंद्र और पूर्वी नीलामी के लिए जाते हैं, हालांकि वे वापस लौट जाते हैं, क्योंकि पूर्वी नीलामी में बोलने से इनकार कर देती हैं। वीरेंद्र, पूर्वी से परेशान हो जाता है। अगले आने वाले एपिसोड में वीरेंद्र, पूर्वी को व्यावसायिक नुकसान के लिए दोषी मानेगा। हालांकि, बाद में पता चलता है कि यह जमीन सरकार के पास थी और यह धोखाधड़ी की नीलामी थी। इससे पूरा परिवार खुश है और वो वीरेंद्र के लिए पूर्वी को भाग्यशाली मानते हैं। अब पूर्वी और वीरेंद्र करीब आएंगे। दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे। इतना ही नहीं वीरेंद्र, पूर्वी को 'आई लव यू' भी कहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर