Anupama Serial Update: तलाकशुदा होने के कारण अनुपमा को नहीं मिलेगा घर, ठुकराया अनुज कपाड़िया का ऑफर

Anupama Serial 1 Nov Update: अनुपमा सीरियल में शो की कहानी ने बड़ा मोड़ ले लिया है। शाह परिवार का घर छोड़ने के बाद अनुपमा को नई तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। जानिए क्या होगा सीरियल के एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा अपने नए सफर पर निकल पड़ी हैं।
  • अनुज अनुपमा को नए घर का ऑफर देता है।
  • काव्या अनुपमा को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की साजिश करती है।

मुंबई. स्टार प्लस का शो अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन पर काबिज है। शो की कहानी और ट्विस्ट इसकी एक बड़ी वजह है। अनुपमा शाह परिवार का घर छोड़ नए सफर पर निकल गई हैं। इस बार अनुज के साथ-साथ उसकी मम्मी, भाई और बेटा समर उसके साथ है। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में घर छोड़ने के बाद अनुपमा एक पार्क में दुखी बैठी होती हैं। तभी एक बच्चा कान्हाजी की कॉस्ट्यूम में अनुपमा के पास आता है और उसे गले लगाता है। इसके बाद अनुपमा अपने घर जाती है। घर पर उसकी मम्मी कहती है कि उसने कुछ गलत नहीं किया। वहीं, दूसरी तरफ शाह परिवार में अनुपमा के जाने के बाद बापूजी बेहद दुखी हैं। बापूजी खाना-पीना छोड़ देते हैं। वनराज पाखी से कहता है कि बापूजी को दवा दें। 

Anupama

अनुज का ऑफर ठुकराती है अनुपमा 
अनुज अनुपमा को तलाश करते हुए पार्क में पहुंचता है। इसके बाद वह सीधे अनुपमा के घर जाता है। अनुज अनुपमा से कहता है कि कंपनी हर एक कर्मचारी को घर देती है। अनुपमा हालांकि, ये ऑफर ठुकरा देती है। वह कहती है कि उसे मदद की जरूरत नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ वनराज अनुपमा के नाम की नेम प्लेट घर से निकालकर फेंक देता है। वह कहता है कि घर में अनुपमा का जिक्र अब नहीं होगा। 
Anupama  

अनुपमा को नहीं मिलेगा घर
अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा घर की तलाश में निकलेगी। हालांकि, यहां पर भी उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। अनुपमा से मकान मालकिन पूछती है कि उसका पति कहां है? जब वह बातती है कि उसका तलाक हो गया तो उसे फ्लैट देने से इंकार कर देती है। 

Anupama

अनुपमा के जाने के बाद काव्या बा के कान भरने लगती है। काव्या कहती है कि अनुपमा के पास जब तक घर का हिस्सा है वह कुछ नहीं कर सकते हैं। अनुपमा का नाम प्रॉपर्टी के पेपर्स से हटाना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर