Anupama Spoiler: सामने आया अनुज कपाड़िया का फर्स्ट लुक, अनुपमा से करीबी देख वनराज-काव्या को होगी जलन

Anupama Anuj Kapadia Entry: टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार अनुज कपाड़िया की इस गुरुवार को एंट्री होने जा रही है। अनुज कपाड़िया का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जानिए क्या होगा अनुपमा में...

Anupama Serial
Anupama Serial 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में जल्द ही बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने जा रही है।
  • अनुपमा के प्रोमो में अनुज कपाड़िया का पहला लुक दिखाया गया है।
  • अनुज कपाड़िया स्कूल के वक्त में अनुपमा का खास दोस्त था।

मुंबई. अनुपमा सीरियल में जल्द ही बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने वाली है। अनुज कपाड़िया अनुपमा के एक्स लवर भी हैं, जो उनके कारखाने के लिए पांच करोड़ रुपए की कीमत चुकाने  के लिए भी तैयार हैं। अब गुरुवार को अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मुलाकात होने जा रही है। 
अनुपमा के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा के स्कूल फ्रेंड्स का रीयूनियन पार्टी होने वाली है। अनुपमा की दोस्त देविका उन्हें स्कूल रीयूनियन के लिए ले जाने के लिए आएंगी। इसमें देविका घरवालों को बता रही हैं कि अनुपमा का डांस देखकर हमारे क्लास का सबसे हैंडसम लड़का उस पर फिदा हो गया था। वहीं, रीयूनीयन पार्टी में अनुपमा और अनुज की पहली मुलाकात होती है। दोनों हाथ मिलाते हैं। ये देखकर वनराज और काव्या को जलन हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

जारी हुआ था प्रोमो
अनुज कपाड़िया से जुडा एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अनुज की पहली झलक दिखाई गई है। हालांकि, अनुज कपाड़िया की शक्ल नहीं दिखाई गई, जिसमें वह तैयार होते और चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपमा के एपिसोड में समर अपनी मम्मी से कहते हैं कि अनुज कपाड़िया वनराज शाह (सुधांशु पांडे) की तरह हैंडसम और फिट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

ये एक्टर बनेंगे अनुज कपाड़िया
अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना निभाने जा रहे हैं। गौरव खन्ना इससे पहले ये प्यार न होगा कम में अबीर बाजपेयी के रोलल में नजर आए थे। फिल्म में उनके अपोजिट यामी गोतम थीं। इसके अलावा वह चंद्रगुप्त मौर्य, लाल इश्क और चंद्र नंदिनी में नजर आ चुके हैं।

Akanksha and I want to settle down before having kids: Gaurav Khanna - Times of India

अनुपमा में एक और नया ट्विस्ट भी आने वाला है। अनुज कपाड़िया के अलावा भी एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नंदिनी का एक्स बॉयफ्रेंड रोहन के आने से उनकी और समर की जिंदगी में भूचाल आ सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर