Anupama Serial Update: काव्या ने आखिरी वक्त में दिया पाखी को धोखा, जानिए कैसे बचेगी शाह परिवार की इज्जत

Anupama Serial Update: टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाली हैं। वहीं, काव्या आखिरी वक्त में पाखी को धोखा दे देगी।

Anupama Serial
Anupama Serial 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी और काव्या का डांस परफॉर्मेंस के कारण शाह परिवार परेशान हैं।
  • अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए शाह परिवार स्कूल में आता है।
  • काव्या आखिरी वक्त में पाखी को धोखा देती है।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में डांस कॉन्टेस्ट के कारण पाखी और अनुपमा के रिश्ते लगातार खराब होते जा रहे हैं। वहीं, बापूजी ने साफ कह दिया था कि कोई भी पाखी और काव्या की डांस परफॉर्मेंस देखने नहीं जाएगा। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में शाह परिवार अनुपमा को सरप्राइज देने जा रहा है। 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में घरवाले अनुपमा और बापूजी को मनाने की कोशिश करेंगे। वहीं, स्कूल में काव्या पाखी को इग्नोर कर रही हैं। वह पाखी का न मेकअप कर रही हैं और न ही उसे तैयार करने में मदद कर रही हैं। काव्या को पसंद नहीं आता है कि पाखी किसी दूसरे की मदद ले रही हैं। वह पाखी से कहती हैं कि उसे सॉरी कहें। पाखी काव्या से माफी मांगती हैं। समर पाखी और काव्या से बेवजह उलझने लगता है। अनुपमा वहां से निकल जाती हैं।

Anupama Spoiler

अनुपमा के लिए आएगा शाह परिवार 
अनुपमा पहली बार अपने बच्चों के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने जा रही हैं। स्टेज में जाने से पहले काव्या उसका मनोबल तोड़ते हुए कहती है कि उसकी छोटी से छोटी गलती को लोग जज करेंगे। स्टेज पर आते ही अनुपमा के हाथ-पांव फूलने लगते हैं। उसे  काव्या की बात याद आती है। आखिरकार बापूजी, बा, वनराज, किंजल और मामाजी अनुपमा का डांस देखने पहुंचते हैं। घरवालों को देखते ही अनुपमा जोरदार परफॉर्मेंस देती हैं। 

Anupama Serial

काव्या देगी पाखी को धोखा
अनुपमा पाखी को उसकी परफॉर्मेंस के लिए विश करने के लिए आएगी। अनुपमा कहती हैं कि वह पाखी की डांस परफॉर्मेंस देखना चाहती हैं। लेकिन, पाखी कहती है कि वह वहां से चली जाए।

काव्या और पाखी की डांस परफॉर्मेंस की घोषणा हो जाती है लेकिन, काव्या कही नजर नहीं आती है। पाखी इसके बाद उसे ढूंढने के लिए निकल जाती हैं। अब क्या  पाखी और काव्या की डांस परफॉर्मेंस होगी। क्या होगा अनुपमा में आगे जानने के लिए बने रहिए Times Now Navbharat के साथ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर