Anupama Spoiler: घरवालों के खिलाफ जाकर अनुपमा ने साइन की पार्टनरशिप डील, अनुज कपाड़िया के सामने रख दी ये शर्त

Anupama Upcoming Episode Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द ही एक बड़ा मोड़ आने वाला है। घरवालों के खिलाफ जाकर अनुपमा अनुज की डील साइन कर लेगी। जानिए क्या होगा अनुपमा में...

Anupama Serial Spoiler
Anupama Serial Spoiler 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में एक नई शुरुआत होने वाली है।
  • अनुपमा अनुज कपाड़िया की डील साइन करेगी।
  • अनुपमा अनुज कपाड़िया के सामने शर्त रखेगी।

Anupama Spoiler Upcoming Episode. अनुपमा सीरियल में अब एक नई शुरुआत होने वाली है। पहली बार बा, वनराज और बाकी घरवालों के खिलाफ जाकर अनुपमा अनुज कपाड़िया की पार्टनरशिप को स्वीकार कर लेगी। हालांकि, अनुपमा अनुज कपाड़िया के सामने शर्त रखने वाली हैं। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा वनराज, काव्या, पारितोष और बा के आरोपों से बेहद दुखी होती हैं। बा कहती हैं कि वह डील साइन नहीं करें। वह कहते हैं कि परिवार के लोगों की इतनी घटिया सोच होगी वह सोच भी नहीं सकते। दूसरी तरफ काव्या वनराज से कहती हैं कि अनुपमा को पार्टनरशिप स्वीकार करने दें। इस बहाने उन्हें भी नौकरी मिल रही है। इस पर वनराज कहता है कि वह खुद सोचे कि अनुपमा पार्टनर होगी और वह वहां काम करेंगे। 

Anupama

अनुपमा को समझाती है देविका  
बापूजी देविका से कहते हैं कि वह जाकर अनुपमा को समझाए। देविका अनुपमा को समझाती हैं कि वह ये डील साइन करें। देविका कहती हैं जब वनराज और काव्या का अफेयर चल रहा था, तब दोनों की दोस्ती से किसी को फर्क नहीं पड़ता था। बा ने उस वक्त कुछ नहीं कहा और अपने बेटे का साथ दिया। वहीं, पारितोष उन्हें छोड़कर पेंट हाउस रहने चला गया। देविका कहती हैं कि अनुपमा को अब खुद के लिए स्टैंड लेना होगा। 

Anupama

डील साइन करेगी अनुपमा
अनुपमा घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर डील साइन करेंगी। अनुपमा इसके बाद अनुज कपाड़िया के सामने एक शर्त रखेगी। वह कहेगी कि भले ही अनुज के मन में कुछ गलत नहीं है पर लोगों की सोच का कुछ नहीं कर सकते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा अनुज कपाड़िया से कहती हैं कि वह अपनी जिंदगी में अब किसी भी नए रिश्ते को जगह नहीं दे सकती हैं। ऐसे में दोनों केवल दोस्त ही रहेंगे। अनुपमा और अनुज हाथ मिलाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर