मालविका को ऐसे इस्तेमाल करेगा वनराज, एक ही मंडप में होगी समर-नंदिनी और अनुज-अनुपमा की शादी? आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 3 Twist Star Plus serial: अनुपमा के आने वाले ट्रैक के लिए मेकर्स ने प्लान किए हैं 3 बड़े ट्विस्ट, जिससे दर्शकों का होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट। यहां जानें क्या हैं ये 3 ट्विस्ट....

Anupamaa Star Plus serial 3 Big Twist| Vanraj Malvika smuggling business plan| Samar-Nandini to Anuj-Anupama wedding in same venue?
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • सीरियल अनुपमा में अब ढेर सारा तड़का लगने जा रहा है।
  • वनराज और मालविका ने अपना नया वेंचर वनिका लॉन्च किया है।
  • मेकर्स ने प्लान किए हैं सीरियल के लिए 3 बड़े ट्विस्ट।

टीवी सीरियल अनुपमा में अब ढेर सारा तड़का लगने जा रहा है। जैसा कि शो में मालविका की नई एंट्री हो गई है और इसी के साथ अब आगे वनराज और मालविका के बढ़ती बॉन्डिंग को दिखाया जाने वाला है। वनराज और मालविका ने अपना नया वेंचर वनिका लॉन्च किया है जिसके बारे में जानकर सभी शॉक्ड हैं। इतना ही नहीं अनुज, मालविका का भाई है, यह जानकर सभी को एक और बड़ा झटका लगता है, यहां से कहानी और दिलचस्प होने वाली है। आने वाले ट्रैक के लिए मेकर्स ने प्लान किए हैं 3 बड़े ट्विस्ट, जिससे दर्शकों का होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट। यहां जानें क्या हैं ये 3 ट्विस्ट....

अनुज के खिलाफ मालविका को ऐसे इस्तेमाल करेगा वनराज
अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मालविका, वनराज को सबके सामने गले लगाएगी। वास्तव में मालविका की निगाह वनराज पर है जबकि दूसरी ओर वनराज के पास उसे लेकर एक बड़ा प्लान है। इधर वनराज और मालविका की क्लोजनेस को देखकर काव्या चिढ़ रही है। इस बीच वनराज जो है वो काव्या, अनुज और अनुपमा के खिलाफ मालविका का इस्तेमाल कर रहा है। कहानी में बड़ा मोड़ तब आएगा जब अनुज, मालविका को वनराज के साथ बिजनेस करने से रोकेगा और इस तरह वनराज, अनुज के खिलाफ मालविका का इस्तेमाल करेगा।

वनराज ने शुरू की स्मगलिंग?
सीरियल में वनराज ने एक बड़ी ग्रैंड पार्टी रखी है जिसके मोटे खर्चे के बारे में सोचकर हर कोई परेशान है। वनराज को रातों-रात अमीर बनते देख हर कोई हैरान है। जबकि बापूजी सदमे से बहुत चिंतित हैं और बा उन्हें यह कहते हुए सांत्वना देती है कि जरूर उनके लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। बापूजी अभी भी बा के शब्दों से सहमत नहीं हैं क्योंकि वे वनराज को अच्छी तरह से जानते हैं। भव्य पार्टी और वैन्यू देखकर समर, नंदिनी, परितोष, किंजल, बा बापूजी और मामाजी को देखकर आश्चर्य होता है कि वनराज ने पैसों की व्यवस्था कहां से की। तभी मामाजी इस प्रकार ध्यान आकर्षित करते हुए बा बापूजी से कहते हैं कि वो पूछे कहीं वनराज ने स्मगलिंग तो शुरू नहीं कर दी है। क्या वाकई वनराज किसी गलत धंधे की शुरुआत कर रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा।

एक ही मंडप में होगी समर नंदिनी और अनुज अनुपमा की शादी?
जैसा कि हम जानते हैं समर और नंदिनी एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। अपने वार्म-अप सेशन के दौरान समर ने नंदिनी को शादी के लिए प्रपोज किया था। नंदिनी शरमा जाती है और समर को बा से बात करने और मुहूर्त तैयार करने के लिए कहती है। समर बहुत खुश होता है कि अनुज के पूरी तरह ठीक हो जाने पर वह अनुपमा से बात करने का फैसला करता है। समर की इच्छा है कि अनुज और अनुपमा भी उनके साथ शादी कर लें। जी हां, समर चाहता है कि अनुपमा की शादी भी अनुज के साथ उनके प्यार को देखकर हो। क्या समर नंदिनी और अनुज अनुपमा की शादी एक ही मंडप में होगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि यह शादी समर-नंदिनी और अनुज-अनुपमा के जीवन में और क्या मोड़ लेकर आती है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर