अनुपमा में जल्द होगी नई एंट्री, मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही मालविका को घर से निकालेगी काव्या, TV शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa Star plus Serial 5 Huge Twist: मालविका की नई एंट्री से काव्या और वनराज के बीच चीजें और भी खराब हो रही हैं। वहीं अनुज-अनुपमा के बीच भी हालत कुछ अच्छे नहीं है। जानें सीरियल में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

Anupamaa star plus Serial 5 Twist New entry To Malvika mental trauma New Spoilers
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • काव्या और वनराज के बीच आई मालविका
  • जल्द होगी अनुपमा में नई एंट्री
  • जानें सीरियल में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट

टीवी शो अनुपमा के आगामी ट्रैक में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। वनराज और काव्या की शादी पहले से ही काफी मुश्किलों से गुजर रही है। जहां काव्या, वनराज का विश्वास वापस पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। तो वहीं वनराज अपने फैसले पर कायम है क्योंकि काव्या पहले भी उसकी पीठ पर कई बार खंजर मार चुकी है। वहीं मालविका की नई एंट्री से दोनों की बीच चीजें और भी खराब हो रही हैं। वहीं अनुज-अनुपमा के बीच भी हालत कुछ अच्छे नहीं है। जबसे मालविका आई है अनुज और अनुपमा का रिलेशन जो आगे बढ़ रहा था वो भी अटक गया है। अब आगे कहानी में कुछ और बड़े मोड़ आने वाले हैं। जानें सीरियल में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही है मालविका
अनुपमा सीरियल में मालविका की एंट्री के साथ कहानी एक नया मोड़ लेती दिख रही है। अनुज कपाड़िया की बहन मालविका एक मानसिक रोगी है जो अतीत में फंसी हुई है और आक्रामक व्यवहार करती है। मालविका को कपाड़िया हाउस में प्रॉपर्टी पर अपना गुस्सा निकालते देखा गया था। जब अनुज ने अनुपमा द्वारा बनाए पेनकेक्स की मजाक में तारीफ करता है तब मालविका का एक अलग रूप देखने को मिलता है। जल्द ही कहानी में मेकर्स मालविका के मेंटल ट्रॉमा के बारे में बात करने वाले हैं। आगे दिखाया जाएगा कि मालविका कैसे अपने कुछ डर का सामना करती हुई जी रही है। 

मालविका को घर से निकालेगी काव्या!
वनराज का फोकस सिर्फ एक बड़ा बिजनेस टाइकून बनने पर है और वह जिंदगी में दूसरी चीजों से दूर रहना चाहता है। इसके अलावा, वनराज के जीवन में मालविका की एंट्री ने काव्या को उसके लिए पजेसिव बना दिया है। जैसा कि हम जानते हैं मालविका, शाह हाउस पहुंचकर उनके साथ रहने की परमिशन मांगती है। वनराज उसे अपने साथ घर में रहने देता है और वह अनुज को इसके बारे में भी बताती है। इधर काव्या चिढ़ जाती है क्योंकि वनराज, मालविका को अपने घर में रहने देता है। अब काव्या, मालविका को अपने भाई अनुज के साथ रहने के लिए कपाड़िया मेंशन वापस जाने के लिए कहेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

मालविका की वजह से अनुपमा से दूर होगा अनुज
सीरियल की कहानी में एक और बड़ी उथल-पुथल अनुपमा के जीवन में आने वाली है। जल्द ही अनुज के सामने ऐसा वक्त आने वाला है उसे अपनी बहन और प्यार में से किसी एक को चुनना होगा। क्योंकि अनुज, मालविका को दुखी नहीं करना चाहती है। ऐसे में जब मालविका घर छोड़कर जाती है तो वो अनुपमा को अकेला छोड़ देता है और मालविका के पीछे भागता है। मालविका की जिद के कारण ही अनुज और अनुपमा के बीच चीजें खराब होनी शुरू होने वाली हैं। अनजाने में मालविका इन दोनों के बीच आने वाली है। 

जल्द होगी अनुपमा में नई एंट्री
मौजूदा कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। लगातार मालविका का रोल बड़ा होता जा रहा है। अब कहानी में एक नए किरदार की भी एंट्री हो सकती है जिसका नाम अक्षय होगा। इस शख्स का सीधे तौर पर मालविका से कनेक्शन होगा। दरअसल अनुपमा अनजाने में भाई-बहन अनुज और मालविका की बातें सुन लेती है जो कि अक्षय के बारे में बात करते हैं। बाद में वो इस बारे में अनुज से पूछती है तो वो शॉक्ड रह जाता है। इस शख्स का रिश्ता मालविका के होने वाला है और इस रोल के लिए सीरियल में नई एंट्री देखने को मिल सकती है। 

परितोष-किंजल की नई शुरुआत
जहां एक तरह काव्या-वनराज और अनुपमा-अनुज के बीच दूरियां आ रही हैं तो वहीं शाह हाउस में एक कपल ऐसा है जो करीब आएगा। ये कोई और नहीं बल्कि परितोष और किंजल हैं। दोनों के शादीशुदा जीवन में कई परेशानियां देखने को मिली है लेकिन अब फाइनली दोनों करीब आने वाले हैं। जल्द परितोष केफे संभालता नजर आएगा। अपने पति को जिम्मेदार इंसान बनता देख किंजल शादी को एक और मौका देना का फैसला करेगी। इस तरह से परितोष-किंजल की नई शुरुआतह होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर