अनुज को छोड़ फिर से शाह हाउस में शिफ्ट होगी अनुपमा, जानें क्या होगा 'मिसेज कपाड़िया' का बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Episode Upcoming Twist Spoiler: अनुपमा ने अपने दिल की भावनाओं को अलग रखा है और शो में किंजल की प्रेग्नेंसी की खबरों को सबसे आगे रखा। अब इन सबके बाद अनुपमा शाह परिवार में फिर से वापसी करने वाली है...

Anupama Upcoming latest Episode Spoiler in hindi: Anupamaa comeback in Shah House with huge Mrs Anuj Kapadia Twist-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
  • शो में किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ चुकी है।
  • अब अनुपमा की शाह परिवार में फिर से वापसी हो रही है।

Anupamaa Twist Spoiler Episode Upcoming : अनुपमा छोटे परदे पर राज कर रहा है। सीरियल की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब अनुपमा के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। पहले देखा गया था कि अनुपमा ने अपने दिल की भावनाओं को अलग रखा है और शो में किंजल की प्रेग्नेंसी की खबरों को सबसे आगे रखा। अनुपमा रोती रहीं लेकिन उसने अपने प्यार का इजहार नहीं किया। दूसरी तरफ अनुज भी दुखी था लेकिन अनुपमा ने उसे यह कहते हुए खुशी से भर दिया कि वह उससे शादी करने के लिए तैयार है।

मिसेज कपाड़िया बनेगी अनुपमा
अनुपमा, अनुज से अकेले में शादी नहीं कर सकती, ऐसे में वो शाह परिवार को बड़ी खबर बताना चाहती है। हालांकि स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में कहानी में एक बड़ा मोड़ आता है जहां राखी, अनुपमा से किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस वापस जाने की मांग करती है। बा भी उसी बात से सहमत हैं जहां वह अनुपमा को वापस स्वीकार करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह अकेली है जो चीजों को सही ढंग से सेट कर सकती हैं। हालांकि इस बार अनुपमा चुपचाप शाह हाउस में नहीं लौटने वाली है। बड़ा ट्विस्ट ये है कि अनुपमा अब अनुज से शादी करने के बाद मिसेज कपाड़िया बनकर ही लौटने को तैयार है। क्या अनुपमा की शर्त के लिए बा भी मान जाएंगी? ये देखना होगा। 

पढ़ें- Naagin 6 में आएंगे 3 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट, शादी से मौत तक होगा काफी कुछ

पढ़ें- Bhabiji Ghar Par Hain की इतनी फीस ले रहीं विदिशा श्रीवास्तव?
अनुपमा के आगामी एपिसोड में राखी वापस आती दिखेगी, लेकिन वह बात करने के लिए शाह हाउस के बाहर खड़ी है, क्योंकि पहले उसे घर से निकाल दिया गया था। अब इस बार बापूजी, राखी को घर आने और बैठकर बात करने के लिए कहेंगे, क्योंकि वह बहुत दिनों बाद आई है। दूसरी ओर, वनराज, राखी की वापसी से बहुत नाराज दिखाई देगा क्योंकि वह इस महिला से नफरत करता है। वनराज को पता लग जाता है कि वास्तव में कुछ बुरा होने वाला है।


अब अनुपमा यहां वनराज से राखी की उपेक्षा बंद करने और दादा बनने का आनंद लेने के लिए कहती है। एकबार फिर से राखी ने बदले की भावना के साथ वापसी की है और वह शाह हाउस में अपना गृह प्रवेश कर सबको हिला कर रख देगी। राखी बीते हुए कल को नहीं भूली है और वो शाहर परिवार की सुख-शांति को नष्ट करने के लिए लौट आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर