अनुपमा की बहू किंजल कैमरे के सामने हुई सुपरबोल्ड, कोट के बटन खोल कर निधि शाह ने करवाया फोटोशूट 

Anupamaa's Kinjal Bold Photoshoot: अनुपमा टीवी सीरियल में किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह अपने बोल्ड‌ लुक के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

anupamaa fame nidhi shah aka kinjal bold photoshoot actress got coat buttons opened in front of camera, Anupamaa TV Serial fame Nidhi Shah Bold Photoshoot
निधि शाह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा शो में किंजल का किरदार निभाती हैं निधि शाह।
  • कैमरे के सामने सुपर बोल्ड हुईं निधि।
  • निधि शाह का बोल्ड अवतार देखकर फैंस ने भरी आहें। 

Anupamaa Fame Nidhi Shah Bold Photoshoot: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। यह टीवी सीरियल जबसे छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ है तब से लोग इस टीवी सीरियल से हमेशा अपडेट रहने के लिए बेताब रहते हैं। ना ही सिर्फ इस टीवी सीरियल से बल्कि इस टीवी सीरियल से जुड़े हर‌ एक किरदार के जिंदगी से भी लोग अपडेटेड रहते हैं। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे के साथ लोग इस टीवी सीरियल में किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह (Nidhi Shah) को भी ढेर सारा प्यार देते हैं। अनुपमा टीवी सीरियल में किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह आजकल आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल‌ ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड फोटोशूट (Nidhi Shah Bold Photoshoot) की तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

किंजल की तस्वीर ने मचाया तहलका

अनुपमा धारावाहिक में किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो (Nidhi Shah Bold Photo) साझा की है जिसे देख कर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं। सोशल मीडिया यूजर्स को अनुपमा की किंजल की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है जिसमें अदाकारा ने अपना हाॅट अंदाज दिखाया है। अनुपमा की किंजल कैमरे के सामने कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई लेकिन उनका यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि निधि शाह ने कैमरे के सामने अपने कोट के बटन खोल कर फोटोशूट करवाया है। कोट के बटन खुले रहने की वजह से एक्ट्रेस का ब्रालेट नजर आ रहा है। 

Also Read: असल जिंदगी में भी अपने आशियाने को संवार कर रखती है अनुपमा, यहां देखें रूपाली गांगुली के घर की इंसाइड फोटोज 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

Also Read: अनुपमा शॉकिंग ट्विस्ट: नंदिनी ने मिलाया काव्या से हाथ, अब वनराज के साथ इस शख्स पर गिरेगी गाज 

इस तस्वीर में अनुपमा की किंजल बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। निधि शाह द्वारा शेयर की गई तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स को निधि शाह का यह अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है। लोगों ने कमेंट करके एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में तारीफों का बाढ़ आ गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर