Anupamaa Spoiler: शो में आएगा नया मोड, अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा अनुज

टीआरपी में हर हफ्ते अपनी जगह बनाने वाले टीवी शो अनुपमा में जल्द ही नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। देखना होगा कि क्या इसके बाद अनुज और अनुपमा और करीब आ जाएंगे?

Anupamaa Update
Anupamaa Update 
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा में अनुपमा ने अब तक नहीं किया है अपने प्यार का इजहार।
  • शो में अनुपमा को जल्द प्रपोज करेगा अनुज।
  • क्या हो सकेगी अनुज और अनुपमा की शादी?

टेलिविजन के सबसे चर्चित शोज में से एक अनुपमा शुरुआत से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाए हुए है। रिलीज के बाद से लगातार शो में ऐसे नए ट्विट्स आ रहे हैं जिसके चलते दर्शकों की दिलचस्पी शो में बढ़ती जा रही है। 

शो में अनुपमा की जिंदगी में आ रहे बदलावों को दिखाया जा रहा है कि वो किस तरह लाइफ में आने वाली परेशानियों का सामना करती है। वहीं वनराज अनुपमा के खिलाफ है और उसके मन में लगतार अनुपमा के लिए नफरत बढ़ती जा रही है लेकिन वहीं अनुज अनुपमा को बहुत पसंद करता है। 

शो में हाल ही में देखा गया कि समर और नंदिनी के रिश्ते को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा होता है। जबहां वनराज समर को नंदिनी से रिश्ता खत्म करने के लिए कहता है तो वहीं अनुपमा दोनों के रिश्ते को बचाने की कोशिश करती नजर आती है। समर अपना रिश्ता खत्म होने के चलते टूट गया है जिससे मिलने अनुपमा जाती है। 

अनुपमा जब वापस लौटती है तो अनुज को अपना इंतजार करते हुए पाती है। अनुज को अपने साथ पाकर अनुपमा काफी खुश होती है। अनुपमा ने अब तक अनुज से अपने प्यार का इजहार नहीं किया है लेकिन अनुज अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है और इसीलिए वो अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा। अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करने का फैसला करता है ताकि वो बिना किसी हिचक के अनुज के साथ उसकी पत्नी बनकर रह सके। शो में यह देखना मजेदार होगा कि क्या अनुपमा अनुज का प्रपोजल स्वीकार करेगी? क्या वो अनुज से शादी के लिए हां कहेगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर