कपाड़िया हाउस में होगी अनुपमा-अनुज की सगाई, क्या इंगेजमेंट के बाद पोस्टपोन हो जाएगी मान की शादी?

Anupamaa twist Spoiler upcoming Episode: दर्शक इंतजार में हैं कि वो अनुपमा और अनुज की शादी के साक्षी बनेंगे, लेकिन शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है...

Anupamaa Spoiler upcoming twist: Anupama Anuj engagment in Kapadia House Star plus Tv show Sagai Track, Vanraj has plan to forcefully postpone maan wedding
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज की जल्द ही शादी होने वाली है
  • शादी से पहले कपल की सगाई का ट्रैक आएगा
  • अब शो के नए ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखने वाला है

Anupamaa Spoiler Star plus Tv show: अनुपमा सीरियल की कहानी में जैसा कि हमें लग रहा है कि अब हैप्पी एंडिंग होने वाली है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। दर्शक इंतजार में हैं कि वो अनुपमा और अनुज की शादी के साक्षी बनेंगे, लेकिन शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। आपके पसंदीदा शो में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है और हम आपके पसंदीदा शो से जुड़ा नया अपडेट और स्पॉइलर लेकर आए हैं।

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि बापूजी ने अंतिम फैसला लिया है कि अनुज और अनुपमा की शादी शाह हाउस में होगी। जीके इस फैसले के खिलाफ थे लेकिन बापूजी ने जीके को मना लिया है। अनुज नाखुश हैं लेकिन बापूजी का वो बहुत सम्मान करता है और इसलिए शादी शाह हाउस में करने के लिए मान गया है। 

पढ़ें- 'शायद मैं फिर कभी पहले जैसी ना दिखूं...' ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं नागिन सीरियल की एक्ट्रेस

आगे की कहानी में एक अच्छा ट्विस्ट सगाई का आ रहा है जहां शाह हाउस में हर कोई इससे नाखुश है। अनुज और अनुपमा की सगाई कपाड़िया हाउस में होने की घोषणा की गई है। यह बदलाव उनकी खुशी के लिए किए गए हैं ताकि यहां सिर्फ अनुज-अनुपमा के शुभचिंतक रहें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

जैसा कि अब तक देखा गया है, वनराज हर बार असफलताओं का सामना कर उदास रहता है। वनराज, अनुपमा को अपने जीवन से जाने नहीं दे पा रहा है, क्योंकि उसे लगता है कि अनुपमा सिर्फ उसी की है और किसी की नहीं...। वनराज, अनुपमा के साथ कनेक्शन महसूस करता है। वह, अनुपमा के साथ अपने पुराने दिनों पर फिर से विचार करेगा, जब जीवन में शांति और सफलता के साथ जी रहा था। 

वनराज अपना पुराना वर्चस्व वापस चाहता है और इसलिए वह अनुपमा भी को अपने जीवन में वापस चाहता है। दूसरी ओर अनुपमा, अनुज के साथ बिना किसी कंडीशन वाले प्यार में है और अनुज के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती है। क्या वनराज इस बार अनुज और अनुपमा को अलग कर पाएंगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर