अनुपमा के घर आएगा नन्हा मेहमान तो जयपुर में फिर मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु, जानें इस हफ्ते 5 TV शोज में क्या होगा आगे

5 TV shows weekly Spoiler full of episodes upcoming Twist: आज, हम अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में और अन्य टीवी शोज के साथ आए हैं, जिन्होंने सभी को अपने टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है। तो आइए जानें आपके चहेते टॉप-5 टीवी शो में क्या होगा इस हफ्ते...

TOP 5 TV shows weekly Spoiler full of episodes: Anupamaa welcome kijla baby to Abhumanyu and akshay meets in jaipur Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Savi ask about virat to sai Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie aryan love confession
टीवी शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट। 
मुख्य बातें
  • प्रसव पीड़ा से गुजरेंगी किंजल
  • फिर मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु?
  • जानें इस हफ्ते टीवी शोज में क्या होगा आगे

5 TV shows weekly Upcoming Spoiler: नया सप्ताह शुरू हो चुका है और इसी के साथ हम आपके लिए लेकर आए हैं नए ट्विस्ट। जी हां, आपके चहेते टीवी शोज के आने वाले एपिसोड में आपको कई नए मोड़ देखने को मिलेंगे। आज, हम अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में और अन्य टीवी शोज के साथ आए हैं, जिन्होंने सभी को अपने टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है। तो आइए जानें आपके चहेते टॉप-5 टीवी शो में क्या होगा इस हफ्ते...

फिर मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु?
कुछ दिनों पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है ने एक साल का लीप लिया गया था। इससे अभिमन्यु और अक्षरा के प्रशंसकों का दिल टूट गया था। अब, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, हम मंजरी को अक्षरा के बारे में अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए देखेंगे। वह कहती है कि अक्षु ने जिस तरह अभिमन्यु को छोड़ा, वह उससे नाराज नहीं हुई बल्कि वह उससे नफरत करने लगी है। इधर अक्षरा को कायरव की चिंता है और वह उसे अकेला छोड़कर जयपुर नहीं जाना चाहती। हालांकि, कायरव कहता है कि यह उसकी किस्मत में है और उसे जाने के लिए कहता है। इधर इंडिया में अभिमन्यु भी जयपुर की यात्रा के लिए तैयार है। क्या यह जयपुर होगा जहां दोनों का आमना-सामना होगा? 

प्रसव पीड़ा से गुजरेंगी किंजल
रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा में अब तक हमने अनु को ठीक होने में अनुज की मदद करते देखा था। अब अनुपमा के आगामी एपिसोड में, हम कपाड़िया परिवार को गणेश चतुर्थी समारोह के लिए गणपति की मूर्ति घर लाते हुए देखेंगे। शाह परिवार, कपाड़िया परिवार में आता है और जाहिर तौर पर उनके बीच कुछ तनाव है। वहीं पूजा के दौरान किंजल उर्फ निधि शाह बीमार पड़ने लगती हैं। उसे अब प्रसव पीड़ा होगी और इसी के साथ कहानी में एक बच्चे का जन्म होगा। 

विराट के बारे में सावी को चलेगा पता 
गुम है किसी के प्यार में हमने देखा कि सई और विराट अलग हो चुके हैं। घर से निकलने के बाद, सई और विनायक का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद आयशा सिंह उर्फ सई को मृत मान लिया गया है। लीप के बाद विराट और विनायक, पाखी के साथ चव्हाण हाउस के साथ रहते हैं। वहीं, सई अपनी बेटी सावी के साथ कंकौली में रह रही हैं। गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अश्विनी आई ने विराट को आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि सई का निधन हो गया है। विराट का कहना है कि वह अभी भी सईं की यादों से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। दूसरी ओर, सई ने उषा मौशी को विराट के बारे में सच्चाई बताने के लिए फटकार लगाई है। सई के मन में विराट के प्रति कड़वाहट है क्योंकि उसे लगता है कि उसने उसे कभी खोजा ही नहीं। तभी सावी सुनती है और पूछती है कि विराट कौन है?

इमली आने वाला बड़ा ट्विस्ट
इमली सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। इसमें आर्यन सिंह राठौर और इमली के रूप में फहमान खान और सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं। कुछ हफ्ते पहले, इमली शो में एक लीप लिया गया है जिससे प्रशंसक परेशान हो गए। अब, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ रही है, ऐसा लगता है कि आर्यन और इमली का पुनर्मिलन होगा। इमली कबूल करेगी कि उसे याद करते हुए उसने कभी उससे नफरत नहीं की। वह कबूल करती है कि वह अब भी उससे बहुत प्यार करती है। इसके बाद बड़ा ट्विस्ट आता है। ऐसा लगता है कि सब कुछ एक सपना था। आर्यन उलझन में है कि वास्तव में क्या हुआ था। क्या यह आर्यन-इमली का अंत और नए अध्याय की शुरुआत है जैसा कि रिपोर्ट में दावा किया गया है?

गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल होंगे अर्जुन?
श्रद्धा आर्या, मनित जौरा और शक्ति अरोड़ा स्टारर टीवी शो कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा। राखी, अर्जुन को अपने साथ गणेश चतुर्थी मनाने के लिए आमंत्रित करेंगी। लगता है प्रीता इससे खुश नहीं है। अर्जुन मना कर देता है लेकिन राखी कहती है कि वह उसके साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर देगी। अर्जुन मान जाएगा और गणेश चतुर्थी समारोह में उनके साथ शामिल होने के लिए सहमत हो जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर