Asim Riaz BB13: आसिम रियाज को बिग बॉस-13 के बाद मिले नए ऑफर्स, जैकलीन फर्नांडिस और पंजाबी रैपर संग मिला काम!

Asim Riaz New Project After Bigg Boss 13: बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज की किस्मत शो के बाद खूब चमक चुकी है। आसिम के पास अब नए प्रोजेक्ट की कतार लगनी शुरू हो गई है...

Asim Riaz new Offer Two Music Video With Jacqueline Fernandez And Punjabi Singer After Bigg Boss 13
आसिम रियाज।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में आने के बाद आसिम रियाज की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग बन चुकी है।
  • अब आसिम रियाज फिर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी होने वाले हैं। 
  • खबर है कि आसिम के पास अब नए प्रोजेक्ट की कतार लगनी शुरू हो गई है।

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं। भले ही सिद्धार्थ ये सीजन जीत चुके हैं लेकिन फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज को भी कुछ कम पॉपुलैरिटी नहीं मिली है। बिग बॉस-13 में आने के बाद आसिम रियाज की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग बन चुकी है। खबर है कि बिग बॉस के बाद आसिम रियाज फिर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो चुके हैं। 
जी हां, बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज की किस्मत शो के बाद खूब चमक चुकी है। आसिम के पास अब नए प्रोजेक्ट की कतार लगनी शुरू हो गई है। खबर है कि आसिम रियाज जल्द बोहेमिया द पंजाबी रैपर के साथ नजर आने वाले हैं। साथ ही बिग बॉस फेम आसिम रियाज को एक और वीडियो का ऑफर मिला है। इसमें वो बॉलावुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

सोशल मीडिया पर आसिम रियाज की टीम ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। एक ट्वीट में लिखा, 'एक्सक्लूसिव आसिम रियाज के अगले महीने में दो सॉन्ग आ रहे हैं। एक सॉन्ग पंजाबी रैपर बोहेमिया के साथ होगा। वहीं दूसरे गाने में आसिम रियाज पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ दिखने वाले हैं। दोनों ही गानों का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@asimriaz77.official) on

आसिम रियाज अगले महीने ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर जा रहे हैं। कयास है कि यहीं पर वो अपने इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करेंगे। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक आसिम ने खुद इन में से किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर