Tik Tok क्‍वीन है टीवी की ये राजकुमारी, देखें अवनीत कौर के 7 Latest Videos

टीवी मसाला
Updated Oct 04, 2019 | 14:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Avneet Kaur Tik Tok Videos : टीवी शो अलादीन में राजकुमारी यास्‍मीन के रोल में द‍िख रहीं अवनीत कौर वैसे ट‍िक टॉक पर खासी पॉपुलर हैं। देखें उनके कुछ स्‍पेशल वीड‍ियोज

Avneet Kaur Tik Tok Videos
Avneet Kaur   |  तस्वीर साभार: Instagram

Avneet Kaur Tik Tok : अवनीत कौर ने अपना करियर डांस के सुपरस्‍टार्स में बतौर कंटेस्‍टेंट क‍िया था। ये प्‍यारी सी बच्‍ची अब छोटे पर्दे पर सब टीवी के शो अलादीन - नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्‍मीन के रोल में दिख रही है। इसी के साथ ही अवनीत ट‍िक टॉक स्‍टार भी हैं। ट‍िक टॉक पर अवनीत के 15 मिल‍ियन से भी ज्‍यादा फैन्‍स हैं और उनके वीड‍ियोज को लाखों में लाइक्‍स मिलते हैं। 

वैसे एक्‍ट‍िंग की फील्‍ड में अवनीत काफी समय से एक्‍ट‍िव हैं। 2014 में आई रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मर्दानी में अवनीत ने मीरा का किरदार निभाया था। 2017 में चंद्र नंद‍िनी से उनकी और स‍िद्धार्थ न‍िगम की जोड़ी बनी थी जो फ‍िलहाल अब अलादीन में नजर आ रही है। 

यहां देखें अवनीत कौर के पॉपुलर ट‍िक टॉक वीड‍ियोज : 


उन्‍होंने टीवी शो मेरी मां में झ‍िलम‍िल के किरदार से डेब्‍यू क‍िया था। 2012 में वह झलक द‍िखला जा में नजर आई थीं। 2012 में ही वह टीवी शो साव‍ित्री में राजकुमारी दमयंती के बचपन के रोल में नजर आई थीं। हमारी स‍िस्‍टर दीदी में अवनीत ने खुशी का किरदार निभाया था। जालंधर की रहने वाली अवनीत कई टीवी ऐड्स में भी द‍िख चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर