Nakuul Mehta Health Update: अचानक बिगड़ी नकुल मेहता की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

TV Actor Nakuul Mehta Health Update: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिस कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta 
मुख्य बातें
  • नकुल मेहता (Nakul Mehta) की अचानक तबीयत बिगड़ गई है
  • जिस कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है
  • फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं

TV Actor Nakuul Mehta Health Update: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। इस वजह से नकुल मेहता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर के सामने आते ही उनके फैंस एक्टर की तबियत के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी एक मामूली सर्जरी हुई हुई है और इसी वजह से उन्होंने कुछ दिनों के लिए 'बड़े अच्‍छे लगते हैं 2' की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है।

खराब तबीयत के चलते नकुल मेहता को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। अब वह पूरह तरह रेस्ट पर हैं। नकुल को क्या दिक्कत हुई जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। अभी नकुल की टीम की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। नकुल मेहता अब शो पर कब वापसी करेंगे, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

39 साल के नकुल ने 2012 में प्रसारित हुए सीरियल 'प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से टेलीविजन डेब्यू किया था। मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कॉमर्स की स्टडी के दौरान ही वो थिएटर से जुड़ गए। वो टीवी में एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों नकुल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल में वह एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस सीरियल की कहानी में दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे हैं और दिल की बातें करने लगे हैं। इस सीरियल की थीम दर्शकों को काफी पसंद आती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर