Bade Achhe Lagte Hain 2 की जल्दी हो सकती है पर्दे से छु्ट्टी, कास्ट या टीआरपी जानें क्या है वजह

Bade Achhe Lagte Hain 2: नकुल मेहता और दिशा परमार का टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। जानें इसकी क्या वजह हो सकती है।

Bade Acche Lagte Hain 2 tv show, Bade Acche Lagte Hain 2 cast, Bade Acche Lagte Hain 2 news, Bade Acche Lagte Hain 2 written update, Bade Acche Lagte Hain 2 off air, Bade Acche Lagte Hain 2 new ram priya,
Bade Achhe Lagte Hain 2 

मुंबई : छोटे पर्दे के जो फैन्स बड़े अच्छे लगते हैं 2 देखते हैं उनको इस खबर से झटका लग सकता है। दरअसल टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के बंद होने की खबरें आ रही हैं। बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hain 2) में लीड रोल में नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आ रहे हैं। राम और प्रिया की इस जोड़ी को हालांकि दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन अब सवाल इस बात का है कि फिर शो क्यों बंद हो सकता है। क्या इसके पीछ एक्टर्स कारण हैं या फिर कम टीआरपी। 

एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार, कम टीआरपी की वजह से इस का तीन महीने में ही पैकअप किया जा सकता है। Bade Acche Lagte Hain 2 शो में राम और प्रिया की कहानी में हाल ही में पांच साल का लीप दिखाया गया है। 

Anupama Update: एक्सीडेंट में हो जाएगी किंजल की मौत! 

इस खबर के अनुसार, शो को कहानी की वजह से हाल ही में काफी ट्रोल किया गया है। दरअसल शो की कहानी एकदम सुस्त रफ्तार से चल रही है जिसकी वजह से #Raya के फैन्स शो से नाराज हो गए थे। लीप के बाद राम और प्रिया का अलग होना भी दर्शकों को पसंद नहीं आया है। 

वहीं फैन्स ने प्रोडक्शन हाउस को शो के लिए खराब लाइट और सेट रखने के लिए भी ट्रोल किया था। हालांकि पहले शो को बहुत पसंद किया जा रहा था और सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड भी होता था लेकिन कुछ समय से लीड जोड़ी को पर्दे पर साथ न दिखाने की वजह से दर्शकों ने इससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। 

New TV show 2022: 13 जून से शुरू हो रहा नया टीवी सीरियल हरफूल मोहनी

वहीं चर्चा ये भी है कि हाल ही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने क्रू को टीआरपी में सुधार लाने के लिए कहा है और साथ ही कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए भी। और इसी के साथ चेतावनी भी जारी कर दी गई है कि ऐसा न होने पर शो को बंद कर दिया जाएगा। बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रसारण 30 अगस्त 2021 से शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर