'प्लीज ड्रग्स लेना बंद कर दें', गिरफ्तारी के बाद सामने आया भारती सिंह का पांच साल पुराना ट्वीट

Bharti Singh Tweet: ड्रग्स मामले में एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को अरेस्ट कर लिया है। सोशल मीडिया पर भारती का पांच साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Bharti Singh
Bharti Singh 
मुख्य बातें
  • भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • भारती का ड्रग्स पर पांच साल पुराना ट्वीट सामने आया है। 
  • भारती सिंह ने लिखा, 'प्लीज ड्रग्स लेना बंद कर दें।'

मुंबई. ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार कर लिया है। भारती सिंह ने कबूल किया है कि वह गांजा लेती हैं। अब भारती का ड्रग्स पर पांच साल पुराना ट्वीट सामने आया है। 

भारती सिंह का ये ट्वीट 9 जुलाई 2015 का है। ट्वीट में भारती सिंह ने लिखा, 'प्लीज ड्रग्स लेना बंद कर दें ये आपकी सेहत के लिए हानिकारक है।' सोशल मीडिया पर यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, पांच साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं।' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह एक सच्ची कॉमेडियन हैं।'

Image

घर से बरामद हुआ 86.5 ग्राम गांजा
ANI की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के ऑफिस व घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। इसी के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दोनों से पूछताछ की थी। 

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार की है। इसके अलावा कॉमेडी स्टार भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजकर, ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

गरीबी में गुजरा था बचपन 
भारती सिंह का जन्म पंजाब के शहर अमृतसर में हुआ था। भारती ने कई शो में जिक्र किया था कि जब वह अपनी मम्मी के गर्भ पर थीं तो उनकी मां उन्हें खत्म करना चाहती थी। भारती की मम्मी पैरों के बल बैठ जाया करती थीं।  

भारती सिंह ने साल 2017 में  हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी। दोनों कुछ साल पहले ही डेट कर रहा है। हर्ष कॉमेडी सर्कस के राइटर रह चुके हैं। भारती ने कहा कि मुझे लगता था कि एक मोटी लड़की से शादी कौन करेगा। हर्ष ने मुझे प्यार करना सिखाया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर