Bigg Boss 13: सलमान खान ने इस वजह से ली अरहान की क्लास, रश्मि देसाई के साथ किया ये धोखा

टीवी मसाला
Updated Dec 07, 2019 | 15:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Rashmi Arhaan: सलमान खान आज वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान खान के कई राज खोलने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान खान ने रश्मि देसाई के पैसों का गलत इस्तेमाल किए हैं।

Bigg Boss 13 Arhaan Khan Rashmi Desai
Arhaan Khan and Rashmi Desai 
मुख्य बातें
  • सलमान खान आज वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान खान पर जमकर बरसने वाले हैं।
  • रश्मि देसाई ने अरहान खान के साथ अपनी बैंक अकाउंट डिटेल शेयर की थी।
  • अरहान खान की इन हरकतों के बारे में सलमान खान को पता है।

मुंबई. बिग बॉस में अरहान खान ने घर में एंट्री लेते ही रश्मि देसाई को प्रपोज कर दिया है। वहीं, आज के एपिसोड में सलमान खान अरहान की लाइफ का एक बड़ा राज खोलने वाले हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया है। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि अरहान पर पूरा भरोसा करती हैं। ऐसे में जब वह शो के अंदर गई तो उन्होंने अपनी बैंक अकाउंट की डिटेल्स अरहान खान के साथ शेयर की थी। रश्मि जब घर के अंदर थीं तो अरहान ने इसका गलत इस्तेमाल किया था। 

रश्मि से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि अरहान रश्मि की सेविंग्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके अलावा बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद वह उनके घर में भी रह रहे हैं। वहीं, अरहान खान की फैमिली भी रश्मि के घर में रह रही हैं। 

 

 

इस वजह से भड़के सलमान खान 
वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अरहान की इन हरकतों के बारे में रश्मि देसाई अंजान हैं। उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य भी इस सारे तमाशे को चुपचाप देख रहे हैं। उन सभी के हाथ बंधे हुए हैं।  

सलमान खान को इसके बारे में बताया तो उन्होंने इस बात को काफी गंभीरता से लिया है। सलमान पिछले कई साल से रश्मि को जानते हैं और वह चाहते हैं कि रश्मि को इन सभी के बारे में पता चले। सोर्स के मुताबिक सगाई और शादी का प्रस्ताव भी फर्जी है। 

 

 

क्या कहा सलमान खान ने
वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान अरहान खान की क्लास लगा रहे हैं। सलमान अरहान से कहते हैं- तुम्हें बाहर की बात अंदर लाने का बहुत शौक है। अपने बारे में कुछ बताओ। 

 

 

सलमान इसके बाद अरहान से पूछते हैं- तुम्हारे खानदान में कौन-कौन है? अरहान कहते हैं- मां, पापा, बहनें और भाई। इसके बाद सलमान रश्मि से कहते हैं कि शायद इसने तुम्हें ये नहीं बताया। बच्चा। ये सुनकर रश्मि हैरान रह जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर