Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान हुए डिप्रेशन का शिकार? मनोचिकित्सक से करा रहे ईलाज

Arhaan Khan Depression: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा रहने वाले और रश्मि देसाई के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे अरहान खान के डिप्रेशन में होने की खबरें सामने आ रही हैं।

Arhaan Khan
अरहान खान (फाइल फोटो) 
मुख्य बातें
  • डिप्रेशन का शिकार हुए अरहान खान, मैनेजर ने किया खुलासा
  • व्यवहार में भी दिख रहा बदलाव, मनोचिकित्सक से करा करे इलाज
  • रश्मि देसाई के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे थे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट

मुंबई: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। उन्होंने एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में एंट्री ली थी और घर में एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ रिश्ते और प्रपोज करने को लेकर चर्चा में भी रहे थे। उनके प्रपोज के तुरंत बाद, होस्ट सलमान खान ने शो पर कुछ छुपे हुए पहलू प्रकट किए गए थे। अरहान खान शादीशुदा थे और उनके पहली पत्नी से बच्चे थे। यह बात रश्मि देसाई को मालूम नहीं थी।

सलमान खान की ओर से सच्चाई पता चलने के बाद रश्मि देसाई को झटका लगा था और घर में वह गुस्से में और मायूस नजर आई थीं। अरहान के उनके अकाउंट से कुछ लेनदेन करने की खबरें और उनका घर इस्तेमाल करने की भी खबरें सामने आईं थीं। बिग बॉस 13 के बाद भी कई बार अरहान का नाम सुर्खियों में रहा है और एक बार उन्हें लेकर खबर सामने आई है।

डिप्रेशन का शिकार हैं अरहान:
स्पॉटबॉय की रिपोर्टों के अनुसार, हाल ही में अरहान ने एक मीडियाकर्मी के साथ बातचीत की और उनका व्यवहार बिल्कुल अलग था और अरहान ने खुलासा किया कि वह एक मनोचिकित्सक से संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी। उनकी मैनेजर, अवंतिका सिन्हा ने स्पॉटबॉय के साथ एक बातचीत में खुलासा किया कि अरहान अवसाद (डिप्रेशन) में है।

उन्होंने कहा, 'हां, यह सही बात है कि अरहान दवा ले रहे हैं, लेकिन यह हाल ही में नहीं हुआ है। यह पिछले ढाई महीनों से चल रहा है ... हम फिलहाल कारणों पर नहीं जा रहे हैं, हम चाहते हैं कि उसे पहले ठीक होने दिया जाए। यह स्वीकार करना कि आपको मदद की जरूरत है, अपने आप को बेहतर बनाने के लिए पहला कदम है।'

जयपुर में माता पिता के साथ बिता रहे वक्त:
मैनेजर ने आगे कहा, 'अरहान अभी अपने गृहनगर जयपुर में अपने माता-पिता के पास शिफ्ट हो गए हैं और कुछ दिन और वहां रहेंगे, ताकि वह काम काज और सकारात्मकता को अपनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाए। तब तक हमें उन्हें थोड़ा समय देना चाहिए जिसकी उन्हें जरूरत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर