Bigg Boss 13: बिग बॉस कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला के बारे में खुलासा, ड्रग्स लेकर करता था शूटिंग

टीवी मसाला
Updated Nov 13, 2019 | 11:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्‍ला के बारे में खुलासा हुआ है कि वह शूटिंग के वक्‍त ड्रग्स लेते थे।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्‍ला के बारे में खुलासा हुआ है कि वह शूटिंग के वक्‍त ड्रग्स लेते थे। टीवी एक्‍टर और मॉडन सिद्धार्थ के बारे में इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। यह मामला बिग बॉस का नहीं है बल्कि 2017 में कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियन दिल से दिल तक का है। इस शो में वह रश्मि देसाई के अपोजिट नजर आए थे। 

एक बेवसाइट ने खुलासा किया है कि शो में खुद को ज्‍यादा गुस्‍सैल दिखाने के लिए एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला ड्रग्स का सहारा लेते थे। शो में उनका रोल गुस्‍सैल शख्‍स का ही था और वो इसे परफेक्‍ट तरीके से दिखाने के ल‍िए खतरनाक पदार्थ का सेवन करते थे। लगातार खतरनाक नशा लेने के बाद उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वह सेट पर मौजूद साथी कलाकारों से गाली गलौच और हाथापाई तक कर देते थे। 

रिपोर्ट में कहा गया कि सिद्धार्थ का यह रवैया ही रश्मि देसाई से उनके ब्रेकअप की वजह बना। जब कलाकारों ने उनके इस रवैये की शिकायत मेकर्स से की तो उन्‍हें शो से बाहर होना पडा। सिद्धार्थ के जाने के बाद रश्मि देसाई शो में बनी रहीं।

सिद्धार्थ इन दिनों बिग बॉस की वजह से चर्चा में हैं। शो में रश्मि और देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करना शुरू कर दिया है। एक टास्क के दौरान देवोलीना और सिद्धार्थ के बीच थोड़ी गरमा गरमी हो गई। इसके बाद देवोलीना ने सिद्धार्थ को साइको कह दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर