Bigg Boss 13 Exclusive: तहसीन पूनावाला ने रश्मि- सिद्धार्थ शुक्ला को बताया फाइनलिस्ट, अयोध्या पर साधी चुप्पी

टीवी मसाला
Updated Nov 11, 2019 | 17:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Tehseen Poonawala Exclusive : बिग बॉस 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला का सफर पहले हफ्ते ही खत्म हो गया। घर से निकलकर Times Now Hindi से बातचीत में उन्होंने बताया कि क्या चूक हो गई।

Tehseen Poonawala
Tehseen Poonawala 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 से राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला का सफर खत्म हो गया।
  • तहसीन घर से बेघर होने वाले इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।
  • तहसीन पूनावाला ने घर के अंदर अपने एक्सपीरियंस बताया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो गए हैं। राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला का सफर महज एक हफ्ते में खत्म हो गया। तहसीन घर से निकलने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। 

तहसीन पूनावाला को सबसे कम वोट मिले थे। पिछले हफ्ते शेफाली जरीवाला, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और अरहान खान घर से बेघर हने के लिए नोमिनेटेड थे। तहसीन ने जब घर में एंट्री की थी तो कहा था कि वो इस शो को जीतकर लौटेंगे। 

तहसीन पूनावाला ने Times Now Hindi से बातचीत में घर के अंदर अपने एक्सपीरियंस बताया है। हालांकि, जब उनसे अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल किया तो उन्होंने चुप्पी साध ली है। 


असीम रियाज के साथ लड़ाई पर दी सफाई 
तहसीन ने घर से बेघर होने की वजह बताते हुए कहा- बिग बॉस में मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा था। मेरी तरफ से कोई कमी नहीं रही थी। घर के अंदर कुछ ऐसी परिस्थितियां बन गई कि मुझे बाहर आना पड़ा। 

असीम रियाज के साथ अपनी लड़ाई पर सफाई देते हुए कहा- मेरी और असीम की केवल 10 मिनट की बहस हुई थी। उसे बाहर किस तरह से दिखाया गया ये मुझे मालूम नहीं है। वो बात उसी जगह खत्म हो गई है। अब वह उस बात पर बेचारा बनने की कोशिश कर रहे हैं। उसे राई का पहाड़ बना रहे है। 

ये हो सकते हैं फाइनलिस्ट
सीजन 13 जीतने के दावेदारों में तहसीन पूनावाला ने  कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई दो फाइनलिस्ट हो सकते हैं। इसके अलावा विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ टॉप चार में जरूर होंगे। 

तहसीन से पूछा गया कि क्या सलमान खान पक्षपात करते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि- सलमान खान इतने बड़े स्टार हैं। वह अपने नजरिए से चीजों को देखते और फिर बोलते हैं। उन्हें पक्षपात करने की कोई जरूरत नहीं है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर