Bigg Boss 13: इस हफ्ते एक नहीं दो घरवाले होंगे बाहर, खतरे में हैं ये चार लड़कियां

टीवी मसाला
Updated Oct 12, 2019 | 14:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं हुआ था लेकिन अब खबरें हैं कि इस हफ्ते शो से एक नहीं बल्कि दो घरवाले बाहर होंगे।

Salman Khan
Salman Khan  
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में पहली बार एलिमिनेशन होने जा रहा है, इस सीजन के पहले एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं
  • खबरों की मानें तो शो से इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो लोग बाहर होंगे
  • हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि शो से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट कौन होंगे

बिग बॉस 13 जहां एक तरफ विवादों में बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ शो काफी मजेदार मोड़ पर है। शो में लगातार घरवालों के बीच झगड़े और तकरार देखने को मिल रही है वहीं अब शो का यह दूसरा हफ्ता है जिसमें पहली बार एलिमिनेशन होगा। बिग बॉस के पहले हफ्ते में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था और यह इस सीजन का यह पहला एलिमिनेशन होगा।

बिग बॉस के दूसरे हफ्ते में घर से बाहर होने के लिए 13 में से 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे जिनमें रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर और शहनाज गिल हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक इस हफ्ते शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे। सलमान का 'वीकेंड का वार' प्रोमो सामने आया था जिसमें सलमान कहते दिख रहे थे कि इस हफ्ते घर से दो लोग बाहर जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Biggboss 13 official (@biggboss_tv_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

हालांकि अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि कौन से कंटेस्टेंट शो से बाहर होंगी, लेकिन यह साफ है कि इस हफ्ते दो लड़कियों का सफर खत्म हो जाएगा क्योंकि इस हफ्ते 4 लड़कियां ही घर े बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुईं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

लड़कियों ने इन लड़कों को किया घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट

बिग बॉस के शो में लड़कों की किस्मत की चाबी लड़कियों के हाथ में थमा दी गई। दरअसल लड़कियों को एक टास्क दिया गया जिसमें उन्हें हर लड़के के टब था और उन्हें उस लड़के के टब में मछलियां डालनी हैं जिसे वो घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट करना चाहती हैं। जिस कंटस्टेंट के पास सबसे ज्यादा मछलियां होंगी, वो नोमिनेट होगा। इस टास्ट में लड़कियों ने अबु मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा को अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया।  

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर