Bigg Boss 13: ब्रेकअप के बाद असीम रियाज के सपोर्ट में उतरी हिमांशी खुराना, कहा-रिश्ता मेरा टूटा है...

Asim Riaz And Himanshi Khurana: बिग बॉस 13 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि असीम के कारण हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है। अब हिमांशी ने चुप्पी तोड़ी है।

Bigg Boss 13
Asim Riaz, Himanshi Khurana 
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना का अपने मंगेतर के साथ ब्रेकअप हो गया है।
  • हिमांशी ने ब्रेकअप के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • हिमांशी खुराना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सलमान खान ने बताया कि हिमांशी का अपने मंगेतर के साथ ब्रेकअप हो गया है। सलमान खान इसके लिए असीम रियाज को दोषी मानते हैं। अब हिमांशी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हिमांशी खुराने ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में लिखा- 'असीम  सॉरी आपको आज मेरे वजह से सुनना पड़ा, मेरे लिए भी शॉकिंग थे। इसके वक्त आपको मोटिवेशन की जरूरत है। मैं भी काफी दुखी हूं।

मैं और असीम एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। एक और चीज जो तेरियां मोहब्बतां गाने में मेरे साथ हैं वह केवल को-सिंगर हैं। वो चाऊ (हिमांशी के मंगेतर) नहीं है। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'असीम पर कोई दोष नहीं आएगा, मैं वादा करती हूं। रिश्ता मेरे भी टूटा है। हम दोनों कठिन स्थिति में है। किसी की कोई गलती नहीं है।'

 

 

 

 

 

 

विंदु दारा सिंह की भी लगाई क्लास 
हिमांशी खुराना ने विंदु दारा सिंह पर भी अपने ट्वीट में निशाना साधा है। हिमांशी ने लिखा- विंदु दारा सिंह जी अपनी लिमिट को क्रॉस न करें। असीम और मेर पवित्र रिश्ता है। आपके समझ से परे है, समझ भी नहीं पाओगे आप। 

हिमांशी आगे लिखती हैं- असीम की लव लाइफ में आपको दिलचस्पी नहीं लेनी चाहिए। मुझे यकीन है कि जब आप जवान रहे होंगे तो आप में भी फीलिंग्स होगी। मेरे लिए असीम सबसे सभ्य लड़का है।  विंदू ने ट्वीट किया था-, 'इतने लंबे शो के दौरान प्यार में पड़ जाना लाजमी है। लेकिन एक शो की खातिर किसी को अपना 9 साल लंबा रिश्ता तोड़कर क्या मिलता है?

 

 

 

 


क्या कहा था सलमान खान ने 
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आसिम रियाज से कहा था कि जब दो लोग डेट कर रहे हों तो उनके बीच में पड़ना गलत बात है। हिमांशी के बॉयफ्रेंड ने टीवी पर जो भी देखा उससे उन्हें दुख हुआ और हिमांशी के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया। 

 

 

 

 

 

 

सलमान खान ने इसके साथ ही उन्होंने आसिम से वादा लिया कि वह हिमांशी का हमेशा ख्याल रखेंगे और कभी दुखी नहीं करेंगे। इसके अलावा असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने भी अपने भाई का बचाव किया है। उमर ने लिखा- असीम रियाज ने कभी अपनी सीमा नहीं लांघी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर