Bigg Boss 13: टास्क के दौरान बुरी तरह चोटिल हुईं हिमांशी खुराना, गोद में उठाकर डॉक्टर की तरफ भागे असिम रियाज

Bigg Boss 13 जैसे जैसे फिनाले के करीब आता आता जा रहा है, वैसे-वैसे शो और भी दिलचस्प और मजेदार होता जा रहा है। इस बार शो में वो सब कुछ हुआ जो, अब तक किसी एपिसोड में नहीं हुआ था।

bigg boss 13
bigg boss 13 
मुख्य बातें
  • हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • टास्क के दौरान हिमांशी बेहोश हो गईं थी।
  • इन दिनों बिग बॉस में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है।

बिग बॉस 13 का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिमांशी खुराना एक टास्क के दौरान चोटिल हो जाती हैं। जिसके बाद हिमांशी बेहोश हो जाती हैं, ये देख आसिम भागे-भागे आते हैं और उन्हें गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागते हैं। बिग बॉस 13 का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिमांशी आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आईं थी।
 
बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। घर के अंदर आसिम ने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज किया था। इस दौरान हिमांशी काफी शर्मा रहीं थी। बीते दिनों बिग बॉस में कैप्टेंसी टास्क दिया गया था। जिसमें कहा जाता है कि जिसकी तिजोरी में ज्यादा पैसा होगें वो किसी एक व्यक्ति को कैप्टंसी के दावेदारी से हटा सकता है।

इस टास्क में पैसे फेंके जाते हैं, लेकिन तभी हिमांशी खुराना चोटिल हो जाती हैं। इस टास्क के दौरान हिमांशी खुराना बूरी तरह घायल हो गईं। 

 

 

 

जैसे जैसे समय बीतता जा रहा है, शो और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं शो में मास्टर माइंड विकास गुप्ता एक अलग अंदाज में गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें ज्यादातर घरवाले उनके खिलाफ नजर आते हैं। बता दें कि विकास गुप्ता शो में सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर आए हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

वहीं आने वाले एपिसोड में रश्मी हिमांशी से कहती हैं कि असिम रियाज की तुलना में तुम्हारा प्यार इतना मजबूत नहीं दिख रहा है। जिसपर वो कहती हैं कि असिम के लिए उनकी भावनाएं अगर मजबूत नहीं हैं तो उनमे उनकी गलती क्या है। जिसपर रश्मी कहती हैं कि जिस तरह तुम दोनों साथ रहते हो, उस तरह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ही रहते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर