Bigg Boss 13: आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट कहने पर भड़की भाभी कश्मीरा शाह, कहा- सामने आना फिर...

Bigg Boss 13 Arti Singh: बिग बॉस के नए प्रोमो के मुताबिक आरती सिंह को घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला की फिक्स्ड डिपॉजिट कह रहे हैं। इसके कारण आरती फूट-फूटकर रोने लगती है। अब आरती की भाभी कश्मीरा ने जावब दिया है।

Arti Singh And Kashmeera Shah
Arti Singh And Kashmeera Shah 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के नए प्रोमो के मुताबिक असीम रियाज आरती को सिद्धार्थ शुक्ला की  फिक्स डिपॉजिट कहा है।
  • आरती की भाभी कश्मीरा शाह इस कमेंट से काफी भड़क गई हैं।
  • कश्मीरा शाह ने अपनी ननद आरती को सलाह दी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला असीम रियाज के झगड़े के कारण घर भी बट गया है। हालांकि, आरती सिंह दोनों के साथ अच्छी दोस्ती है। अब बिग बॉस के नए प्रोमो के मुताबिक असीम रियाज आरती को सिद्धार्थ शुक्ला की  फिक्स डिपॉजिट कहा है। अब आरती की भाभी कश्मीरा शाह इस कमेंट से काफी भड़क गई हैं।

कश्मीरा शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'कौन आरती सिंह को सिद्धार्थ की फिक्स डिपॉजिट कह रहा है? ये सब मेरे सामने कहना, फिर देखना मैं तुम्हें किस तरह का डिपॉजिट बना देती हैं। बेहद गंदी सोच वाले लोग' 

कश्मीरा शाह ने अपनी ननद आरती को भी सलाह दी है। कश्मीरा लिखती हैं-'मत रोना आरती यहां पर तुम्हारे आंसू के लायक कोई नहीं है। बहुत-बहुत ज्यादा दुखद। कश्मीरा ने इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला पर कहा था कि यदि मैं फैमिली वीक में जाती तो सिद्धार्थ को जरूर सुनाती।' 

 

 

असीम रियाज ने कहा था फिक्सड डिपॉजिट 
कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक असीम रियाज आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स डिपॉजिट कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को पता चलता है तो इस पर काफी भड़क जाते हैं यह बहुत ही गंदा शब्द है। 

आरती सिंह भी ये सुनकर काफी रोने लगती हैं। आरती सिंह सभी घरवालों से जानने की कोशिश कर रही हैं कि फिक्स डिपॉजिट का मतलब क्या होता है। इसके बाद आरती सिंह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें कनफेशन रूम में बुलाया जाए। 

 

 

बिग बॉस के सामने कही ये बात 
आरती सिंह की रिक्वेस्ट के बाद बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया है। आरती बिग बॉस के सामने रोते हुए कहती हैं कि उन्हें इन सभी बातों से फर्क पड़ता है। आपको बता दें कि इन दिनों बिग बॉस में सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) के रिश्ते में खटास चल रही है। 

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस हफ्ते नोमिनेशन टास्क के दौरान भी शहनाज गिल की जगह आरती सिंह को बचा लिया। इस कारण से शहनाज सिद्धार्थ से काफी नाराज हो गई हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज के बीच जबरदस्त बहजबाजी होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर