Bigg Boss 13 में रोटी को लेकर भिड़ेंगीं देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनाज गिल, रश्मि-सिद्धार्थ में भी होगा पंगा

टीवी मसाला
Updated Oct 08, 2019 | 16:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस में ग्रॉसरी इंचार्ज बनीं शहनाज गिल अब खाने के सामान में कटौती करेंगी। शहनाज राशन बचाने के लिए एक दिन चावल तो एक दिन रोटी बनाने की सलाह देंगी। इसी बात को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और उनकी जमकर बहस होगी।

Bigg boss 13 preview shehnaz Gill devoleena bhattacharjee to rashmi desai Siddharth shukla Fight in kitchen
देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनाज गिल।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 के घर में पहले हफ्ते एक भी कंटेस्टेंट एविक्ट नहीं हुआ है।
  • इस हफ्ते में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, शहनाज गिल, दलजीत कौर नॉमिनेटेड हैं।
  • अब देखना ये है कि बिग बॉस के दूसरे हफ्ते में सलमान किसे बाहर का रास्ता दिखाएंगे।

बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट लगातार अपने-अपने तरीके से फैन्स को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि महज हफ्तेभर में ही कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती, लड़ाई, प्यार जैसे रिश्तों का ताना-बाना बुन गया है। टास्क में भी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े तो देखने को मिलते हैं लेकिन जल्द ही ये लोग इसे शॉर्ट आउट कर लेते हैं। हालांकि आज रात बिग बॉस के घर में जमकर किचन में एकबार फिर युद्ध छिड़ने वाला है। 
दरअसल बिग बॉस में ग्रॉसरी इंचार्ज बनीं शहनाज गिल अब खाने के सामान में कटौती करेंगी। शहनाज राशन बचाने के लिए एक दिन चावल तो एक दिन रोटी बनाने की सलाह देंगी। इसी बात को लेकर शहनाज और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जंग छिड़ जाएगी। किचन में जब देवोलीना और शहनाज के बीच बहस चल ही रही होगी तभी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बीच में कूद पड़ेंगे। तभी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस इतनी बढ़ जाएगी कि दोनों एक-दूसरे को औकात बताने लगेंगे।


कौन जाएगा इस हफ्ते घर से बाहर
बिग बॉस-13 के घर में पहले हफ्ते एक भी कंटेस्टेंट एविक्ट नहीं हुआ है। वहीं इस हफ्ते में हुए नॉमिनेशन टास्क के बाद रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, शहनाज गिल, दलजीत कौर को घरवालों में नॉमिनेट किया है। अब ऐसे में देखना ये है कि सलमान खान बिग बॉस से दूसरे हफ्ते में किसे बाहर का रास्ता दिखाएंगे। 


जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस में 3 हफ्ते वाला फिनाले करीब आ रहा है। वीकेंड का वार में सलमान खान भी बार-बार फिनाले की याद दिलाते रहे हैं। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट में से आधे बेदखल होने वाले हैं तो वहीं आधे सीधा फिनाले में एंट्री ले लेंगे। इसी बीच बिग बॉस-13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होंगी। खबर सामने आ रही है कि सीजन 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राहिल आजीम, विराज फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना शो में शिरकत कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर