Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-कोइना मित्रा लेंगे बदला, बीबी टास्क में माहिरा-शहनाज को करेंगे टॉर्चर

टीवी मसाला
Updated Oct 03, 2019 | 17:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 का नया प्रोमो लॉन्च हो गया है इसमें कंटेस्टेंट बड़ा धमाका करते नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच हुए पहले लग्जरी टास्क में आज टीम ए टीम बी से बदला लेने वाली है।

Bigg Boss 13 BB hospital task sidharth shukla koena mitra revenge Watch preview video
बिग बॉस।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 के घर में कंटेस्टेंट्स को बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया गया है।
  • पहले दिन पारस छाबड़ा-देवोलीना भट्टाचार्जी की टीम ए उतरी थी।
  • आज सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह की टीम देवोलीना-पारस की टीम से बदला लेगी।
  • घर में बदला लेते वक्त टीम बी भी दूसरी टीम को खूब टॉर्चर करने वाली है।

बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट्स के बीच पहला लग्जरी टास्क रखा गया। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया गया है। जिसमें पहले दिन पारस छाबड़ा-देवोलीना भट्टाचार्जी की टीम ए उतरी थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई को खूब टॉर्चर किया। वहीं आज सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और रश्मि देसाई की टीम देवोलीना-पारस की टीम से बदला लेगी। घर में बदला लेते वक्त टीम बी भी दूसरी टीम को खूब टॉर्चर करने वाली है। 
बिग बॉस-13 का नया प्रोमो लॉन्च हो गया है इसमें कंटेस्टेंट बड़ा धमाका करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में टास्क के दौरान टीम बी खतरनाक तरीके से ए टीम को सबक सिखा रही है। बिग बॉस-13 में टास्क के दौरान ऑन ड्यूटी मेडिकल स्टॉफ में पहले कोएना मित्रा और सिद्धार्थ शुक्ला होंगे। दोनों दूसरी टीम से माहिरा शर्मा और शहनाज गिल को चुनेंगे। टास्क में दोनों को त्वचा संबंधी तकलीफ का इलाज करना है। ऐसे में सिद्धार्थ और कोएना दोनों पर हर वो चीज उनके ऊपर आजमा रहे हैं जो टीम ए ने आजमाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

प्रोमो में कंटेस्टेंट दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी चिल्लाते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों ही अबु मलिक पर पक्षपात करने का आरोप लगा रही हैं। माहिरा और शहनाज पर टाक्स में सिद्धार्थ और कोएना ने गोबर, बर्फ के अलावा और कई चीजों का इस्तेमाल किया। इस बात पर टीम ए के सदस्य भड़क जाते हैं। साथ ही प्रोमो में शहनाज कह रही हैं कि बिग बॉस मे मर जाएंगी लेकिन यहां से नहीं उठेंगी। इस प्रोमो का टाइटल, 'बनेंगे कल के मरीज आज डॉक्टर, देखते हैं कौन सी टीम आज होगी बिग बॉस हॉस्पिटल टास्क की विनर' दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर