Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को पीछे छोड़ तहसीन पूनावाला बने सबसे महंगे कंटेस्टेंट! मिल रहे इतने लाख

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 में जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। ऐसे में इस सप्ताह तीन लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। सामने आए वीडियो में सलमान इन कंटेस्टेंट के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Salman khan,tehseen poonawalla
Salman khan,tehseen poonawalla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है
  • तेहसीन पूनावाला बने बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट?
  • तेहसीन पूनावाला को मिल रहे इतने लाख रुपये

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। शनिवार को वीकेंड वॉर में सलमान खान तहसीन पूनावाला को इंट्रोड्यूस करवाते नजर आए हैं। खबरों के मुताबिक इस शो में युवा राजनीतिक विश्लेषक को मोटी रकम दी जा रही है। इससे पहले शो में रश्मि देसाई को सबसे अधिक पैसा मिलने की अफवाह थी।

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बताया गया था। ऐसे में तहसीन रश्मि के रिकॉर्ड को तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला को इस शो के लिए 21 लाख हर सप्ताह मिल रहे हैं।  वहीं शनिवार को जब सलमान ने तहसीन से सवाल किया कि वो क्यों बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं। जबकि आपका करियर काफी अच्छा जा रहा है।

इस पर उन्होंने कहा कि वो यहां जीतने आए हैं। उनके इस जवाब से उनका आत्मविश्वास साफ झलक रहा था। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में एक अच्छे लीडरशिप की जरूरत है और वो इस अपनी स्किल से इसे दूर कर सकते हैं। जिससे दर्शकों का भी मनोरंजन होगा।

 

 

घरवालों को लेकर उन्होंने कहा कि अगर असीम रियाज, देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोस्ती का हाथ बढाया तो उन्हें स्वीकार कर लेंगे। अगर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से आया तो नहीं करेंगे क्योंकि वो बहुत जल्दी अपना कंट्रोल खो देते हैं। इसके अलावा उन्होंने पारस छाबड़ा की भी काफी तारीफ की। उन्होंने बताया कि वो बहुत उम्दा खेल रहे हैं और उसकी स्क्रीन उपस्थिति भी बहुत अच्छी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

सलमान ने तेहसीन से पूछा कि वह शो जीतने के लिए कितने आश्वस्त हैं। इस पर तहसीन ने उम्दा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत मैं ही जीतने वाला हूं। उन्होंने कहा कि मैं यहां जीतने ही आया हूं और जीत कर ही जाउंगा और 12 जनवरी को जब फिनाले होगा, तो इंशाअल्लाह मैं आपके साथ खड़ा होउंगा और मैं ही विनर रहूंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर