Bigg Boss 13: Rashmi Desai के भाई ने दिया शैफाली बग्गा को जवाब, मोटापे पर किया था कमेंट

टीवी मसाला
Updated Oct 04, 2019 | 21:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Rashmi Desai And Shefali Bagga: बिग बॉस के पहले टास्क में शैफाली बग्गा ने सारी हदें पार कर दी थी। शैफाली ने रश्मि देसाई की बॉडी पर कमेंट किया था। अब रश्मि के भाई म्रुनल ने इसका जवाब दिया है।

Rashmi Desai And Mrunal Jain
Rashmi Desai And Mrunal Jain 
मुख्य बातें
  • सीजन 13 के पहले टास्क में शैफाली ने उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बॉडी पर कमेंट किया था।
  • रश्मि के राखी भाई म्रुनल जैन भी शैफाली के इस कमेंट से काफी नाराज हैं। 
  • शैफाली बग्गा घरवालों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के भी निशाने पर हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शैफाली बग्गा घरवालों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के भी निशाने पर हैं। सीजन 13 के पहले टास्क में शैफाली ने उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बॉडी पर कमेंट किया था। अब रश्मि के राखी भाई और बंधन स्टार म्रुनल जैन भी शैफाली के इस कमेंट से काफी नाराज हैं। 

म्रुनल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा, मैंने देखें कि रश्मि की को-कंटेस्टेंट उसके शरीर के वजन पर कमेंट कर रही हैं। मैं बस यही कहना चहता हूं कि इससे तुम्हें कोई मतलब नहीं होना चाहिए कि वह मोटी है या स्लिम है। वह जैसी है बिल्कुल परफेक्ट है। मुझे उस पर गर्व है। 

म्रुनल इंटरव्यू में कहते हैं- आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि वह एक सेल्फ मेड वुमन है। रश्मि सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे अधिक सुलझी हुई है। ऐसे में अच्छा है कि कोई भी इस तरह के कमेंट्स न करें। मुझे यकीन है कि रश्मि काफी आगे जाएगी। वह अच्छा खेल रही है।"

 

 

शैफाली बग्गा ने किया था ये कमेंट
बिग बॉस टास्क के तहत रश्मि देसाई और आरती सिंह मरीज थे। वहीं,  शैफाली बग्गा और शहनाज गिल डॉक्टर थे। उन्हें मरीजों के कान का ट्रीटमेंट करना था। शैफाली ने इसके बाद रश्मि पर कमेंट करते हुए कहा, "मोटापे से साइज बढ़ रहा है, पर हाइट से नहीं। 

शैफाली ने आरती सिंह पर कई पर्सनल कमेंट किया था। शैफाली ने सिद्धार्थ और आरती सिंह के अफेयर पर काफी पर्सनल अटैक किए हैं। शैफाली ने उनकी शादी और तलाक पर भी कमेंट किए थे। शैफाली की बात सुनकर आरती फूट-फूटकर रोने लगी।  

 

 

 

ये कंटेस्टेंट्स हैं नोमिनेटेड
बिग बॉस-13 के पहले हफ्ते रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी और असीम रियाज घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। वहीं, आज सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड पेश होगा। 


बिग बॉस के आज के टास्क में बिग बॉस जिस लड़की का नाम लेंगे वह लड़की एक लड़के का नाम बताएगी जिसे वो ब्लैक रिंग देना चाहती हैं। फीमेल कंटेस्टेंट जिस लड़के का नाम लेगी उसके आगे वह ब्लैक रिंग रख देगी।  

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर