सलमान खान खुद करेंगे बिग बॉस-13 का पहला एलिमिनेशन, दो टीमों में बंटेंगे कंटेस्टेंट्स

टीवी मसाला
Updated Sep 12, 2019 | 19:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान के शो बिग बॉस में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ही शो में हिस्सा लेंगे हैं तो वहीं अब एलिमिनेशन प्रोसेस भी अलग होगी। आइए नजर डालते हैं उन बदलावों पर।

Salman khan Eliminate First Contestant from the Bigg boss 13 check Major changes
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 29 सितंबर से सलमान खान का शो बिग बॉस-13 शुरू होने जा रहा है।
  • बिग बॉस के इस सीजन की थीम हॉरर होने वाली है।
  • बिग बॉस में पहली बार होगा कि कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप में बांटा जाएगा।

रियलिटी शो बिग बॉस जल्द छोटे परदे पर सीजन 13 के साथ वापसी कर रहा है। इस बार सलमान खान के शो में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ही शो में हिस्सा लेने वाले हैं तो वहीं अब एलिमिनेशन प्रोसेस भी अलग होगी। खास बात ये है कि सलमान खान खुद इस बार पहला एलिमिनेशन करेंगे। पहले ही हफ्ते में सलमान खान उन कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा देंगे, जिनकी शो में परफॉर्मेंस खराब होगी। यही नहीं, सलमान के पास ये हक भी होगा कि वो अगले हफ्ते के लिए कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट भी करेंगे। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो कंटेस्टेंट कांच की दीवार वाले घर में रहेंगे। साथ ही इस सीजन की थीम हॉरर होने वाली है। बिग बॉस में पहली बार होगा कि कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप में बांटा जाएगा और हर ग्रुप में कम से कम 6 मेंबर्स रहेंगे। इस ग्रुप्स को घोस्ट्स और प्लेयर का नाम दिया जाएगा। दोनों के टीम मेंबर्स एक-दूसरे से अनजान होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on
 
बिग बॉस के घर में बनीं ये दोनों ही टीमें एक-दूसरे को टारगेट करेंगी। प्लेयर टीम के सदस्यों को जहां घोस्ट्स टीम के लोगों को बेनकाब कर घर में एंट्री का रास्ता बनाना होगा। वहीं घोस्ट्स टीम खुद को इस गेम में बनाए रखने के लिए बेनकाब होने से बचने में लगी रहेगी। साथ ही वो प्लेयर्स टीम को अंदर आने से भी रोकने की कोशिश करेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

जानकारी के मुताबिक दोनों ग्रुप्स के संभावित नाम भी सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि घोस्ट्स टीम में मेघना मलिक, पवित्रा पुनिया और माहिका शर्मा सहित कुछ 6 लोग होने वाले हैं। साथ ही प्लेयर्स टीम में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलिना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव और दयानंद शेट्टी होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर