Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: दलजीत कौर हुईं घर से बेघर, ऐसा होगा सीजन 13 का पहला फिनाले

टीवी मसाला
Updated Oct 12, 2019 | 23:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 12 October Written Updates: बिग बॉस सीजन 13 के आज के वीकेंड का वार में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई। वहीं, सलमान खान ने बताया कि चार हफ्ते बाद पहला फिनाले कैसा होगी। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में...

Bigg Boss 13
Daljiet Kaur 
मुख्य बातें
  • दलजीत कौर घर से बेघर होने वाली सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट बन गई।
  • सलमान ने बताया कि अब से हर हफ्ते पावर वीकेंड होगा। इसमें घरवालों को स्पेशल पावर जीतनी होगी।
  • सलमान ने कंटेस्टेंट्स को ये भी बताया कि चार हफ्ते के बाद पहले फिनाले का फॉर्मेट क्या होगा।

मुंबई.  बिग बॉस 13 में आज का वीकेंड का वार घरवालों के लिए बुरी खबर लेकर आया। दलजीत कौर घर से बेघर होने वाली सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट बन गई। वहीं, सलमान ने बताया कि  अब से हर हफ्ते पावर वीकेंड होगा। इसमें घरवालों को स्पेशल पावर जीतनी होगी। 

वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने एंट्री लेते ही घरवालों को बुरी खबर सुनाई कि इस हफ्ते घर से एक नहीं दो कंटेस्टेंट्स से निकल जाएंगे। सलमान ने सबसे पहले पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को बताया कि वह इस हफ्ते सेफ हैं। 

सलमान ने कंटेस्टेंट्स को ये भी बताया कि चार हफ्ते के बाद पहले फिनाले का फॉर्मेट क्या होगा। चौथे हफ्ते में होने वाले फिनाले के बाद केवल तीन लड़के और तीन लड़कियां ही घर में बचेंगी। बाकी कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो जाएंगे। 

डेट पर गए पारस और माहिरा 
वीकेंड का वार के सुल्तानी अखाड़े में इस हफ्ते माहिरा शर्मा और शैफाली बग्गा भिड़े। इसमें माहिरा शर्मा ने दोनों राउंड में जीतकर स्पेशल पावर हासिल की। इस स्पेशल पावर के तहत माहिरा किसी भी घरवाले के साथ डेट पर जा सकती थी। माहिरा ने पारस को चुना। 

डेट पर माहिरा ने बताया कि उन्हें किसी भी लड़के ने प्रपोज नहीं किया है। वीकेंड में घरवाले पूरे हफ्ते में हुई गलतफहमियों को दूर करते भी दिखे। सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के पास जाकर उन्हें सफाई दी। हालांकि, रश्मि सिद्धार्थ की बातों से खुश नहीं थीं। 

इन कंटेस्टेंट्स को सलमान ने लगाई फटकार 
सलमान खान ने कुछ कंटेस्टेंट्स को फटकार भी लगाई। सलमान ने रश्मि से कहा कि वह काफी धीमे बात करती है। इसका असर सीधे शो पर पड़ता है। इसके बाद शो के होस्ट सभी कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उन्हें कौन लगता है कि फिनाले से आगे जाएगा। 

फीमेल कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा का नाम लेती हैं। इसके अलावा सलमान खान सिद्धार्थ डे का भी मजाक बनाते हैं। सलमान उनसे कहते हैं कि कुंडी बंद कर नहाया करो। इस हफ्ते कॉलर ऑफ द वीक रश्मि देसाई से सवाल पूछता है।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर